बोधराज सीकरी ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली, डॉ.सुधा यादव, कमल यादव और गणमान्य अतिथियों का निज निवास पर किया भव्य स्वागत

बोधराज सीकरी के निवास पहुँचे भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्री मोहन लाल बडौली, संसदीय बोर्ड की सदस्य और चुनाव समिति की सदस्य बहन डॉक्टर सुधा यादव, गुरुग्राम ज़िला के ज़िला अध्यक्ष श्री कमल यादव, पिछली लोक सभा चुनाव में गुरुग्राम निर्वाचन इलाक़े के संयोजक श्री मनीष मित्तल, गुरुग्राम ज़िला के सह प्रभारी श्री संदीप जोशी, गुरुग्राम की महापौर श्रीमती मधु आज़ाद, सोहना के पूर्व विधायक श्री तेज पाल तंवर, और गुरुग्राम ज़िला के महा मंत्री सर्वप्रिय त्यागी और वरिष्ठ नेता में शैलेंद्र पांडे, अश्वनी शर्मा पार्षद, श्री अर्जुन शर्मा, सरपंच सतीश यादव, पार्षद अनूप, पार्षद अनिल आरती यादव, श्रीमती पूनम भटनागर अधिवक्ता, प्रभारी श्रीमती सुंदरी खत्री, श्रीमती अलिशा तोमर, डॉक्टर रश्मि अग्रवाल, स्वाति टंडन, सिद्धार्थ भाटिया, पूर्व मेयर परविंदर कटारिया, श्री महेश यादव, श्री अत्तर सिंह सिंधु, श्रीमती निधि मल्होत्रा आदि।
मूसलाधार वर्षा के बावजूद और साढ़े तीन घंटे लेट पहुँचने के बावजूद उमड़ पड़ा जनसैलाब।

गुरुग्राम। कल दिनांक 13 अगस्त मंगलवार के दिन शाम छ: बजे श्री मोहन लाल बडौली और अन्य महानुभाव ने सीकरी जी के निवास पहुँचना था परंतु भारी वर्षा एवं अन्य कार्यक्रमों के कारण कार्यक्रम साढ़े नौ बजे रात्रि में प्रारंभ हुआ।

बोध राज सीकरी, उनके परिवार, उनके भाई बंधु के परिवार एवं उनके सगे संबंधी और शुभ चिंतकों ने बड़े प्रेम से सभी अतिथियों का सत्कार किया और पुष्प गुच्छ के माध्यम से, फूल माला के माध्यम से, शाल के माध्यम से और पगड़ी से मान सम्मान किया। बोध राज ने अपने स्वागत शब्दों में सभी मेहमानों के सम्मान में सकारात्मक शब्दों की झड़ी लगा दी और अपने वक्तव्य में यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने आज भाजपा की महान शख़्सियत को अपनी टिकट के लिए नहीं आमंत्रित किया बल्कि संगठन के जनाधार को मज़बूत करने के लिए किया है। वहाँ उपस्थित जनसमूह से स्पष्ट दिखायी दिया कि यह सभा मात्र पंजाबी समुदाय की नहीं बल्कि 36 बिरादरी की थी क्योंकि लगभग सभी बिरादरी के मुख्य-मुख्य प्रतिनिधि उपस्थित थे। बोध राज सीकरी ने यह भी बताया कि यह जो पंजाबी बिरादरी महा संगठन का प्रतिनिधि मंडल बैठा है, यह शहर के पचास हज़ार वोटर का प्रतिनिधित्व कर रहा है क्योंकि इस संगठन के 16000 सदस्य हैं और औसत एक घर में तीन वोट की संख्या को गिना जाये तो लगभग पचास हज़ार की संख्या बैठती है।

कमल यादव ज़िला अध्यक्ष ने अपने वक्तव्य में कहा कि यद्यपि मैं भी सीकरी जी का पड़ोसी हूँ और सुशांत लोक का वासी हूँ और मेरी इच्छा भी प्रदेश अध्यक्ष को आमंत्रित करने की थी परंतु ज़िला अध्यक्ष के नाते मैं वरीयता अपने कार्यकर्ता को देता हूँ जिसके फलस्वरूप प्रदेश अध्यक्ष और बहन सुधा यादव जी एवं अन्य वरिष्ठ संगठन के पदाधिकारी सीकरी जी के निवास पर पधारे हैं। श्री कमल यादव ने श्री बोधराज सीकरी के आध्यात्मिक ज्ञान की भूरी-भूरी प्रशंसा की ।

श्री मनीष मित्तल ने हॉल ही में लोक सभा चुनाव के गुरुग्राम के सकारात्मक चुनाव के परिणाम का सीधा श्रेय बोधराज सीकरी को दिया क्योंकि उन्होंने पंजाबी समुदाय और अन्य बिरादरियों को जोड़ कर रखा हुआ है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री मोहन लाल बडौली ने हरियाणा सरकार की उपलब्धियों का बखूबी ज़िक्र किया और आह्वान किया की आप मात्र भाजपा संगठन को 2 माह दो और एकजुट होकर समर्थन करो और हमारी सरकार श्री नायब सिंह सैनी की अगुवाई में पाँच साल बिना भेदभाव के सेवा करेगी उन्होंने बोधराज सीकरी की सौम्यता की प्रशंसा की और सुंदर व्यवस्था की तारीफ़ की ।

डॉक्टर सुधा यादव सात बजे ठीक समय पर आ गई और निरंतर दो घंटे बोधराज सीकरी के निवास पर रहीं। उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि मैं बोध राज सीकरी की कार्यशैली की क़ायल हूँ क्योंकि एक सफल उद्योगपति के नाते, एक नेता के नाते और एक समाजसेवी के नाते वे संतुलित होकर चलते हैं।

बोध राज सीकरी ने मोहन लाल बडौली के नाम की परिभाषा शास्त्र के एक श्लोक के माध्यम से परिभाषित की। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष की सौम्यता और सादगी की सराहना की ।

मंच संचालन डॉक्टर परमेश्वर अरोड़ा और राम लाल ग्रोवर ने किया और गजेंद्र गोसाई, किशोरी डुडेजा, रमेश कामरा ने उनका पूरा-पूरा साथ दिया। श्री धर्मेन्द्र बजाज ने समन्वय बखूबी निभाया और व्यवस्था को सुनियोजित तरीक़े से सम्भाला। महिला मंडली की ओर से ज्योत्सना बजाज, सुषमा आर्य, श्रीमती सुरेश सीकरी, श्रीमती मीरा शास्त्री, श्रीमती उपासना, श्रीमती मीनू बंसल, श्रीमती नीलम ओबेरॉय, श्रीमती मीनू छाबड़ा, सिमरन बजाज, शशि बजाज, डॉक्टर अलका शर्मा रचना बजाज, ज्योति वर्मा उपस्थित रहे।

गणमान्य व्यक्तियों में श्री दिनेश नागपाल, श्री ओम प्रकाश कथूरिया, श्री प्रमोद सलूजा, श्री नरेश चावला, श्री सुभाष अरोड़ा, श्री पी.के दत्ता, श्री कन्हैया लाल आर्य, श्री सुरेंद्र खुल्लर, श्री अशोक आर्य, श्री शेखर तनेज़ा, श्री रमेश कालरा, रमेश मूँजाल, सरदार कुलजीत सिंह, श्री नन्द गाबा , श्री यदुवंश चुग, श्री रमेश चुटानी, श्री रमेश जुनेजा, श्री राकेश चौधरी, श्री सतीश आहूजा, श्री दलीप लूथरा, श्री रमेश तनेज़ा, श्री अशोक आहूजा, श्री भारत भूषण आर्य, श्री राज पाल आहूजा, श्री अशोक सीकरी, श्री सुदर्शन तनेज़ा, श्री रवि मनोचा, श्री दीपक वर्मा, अविनाश खेर, विष्णु खन्ना, संजय टंडन, श्री बी.एन गुप्ता, श्री संजय बिष्ट, श्री अशोक दलवानी, श्री कँवर भान वाधवा , श्री सुभाष ग्रोवर एडवोकेट, श्री अक्षय वत्स एडवोकेट, संदीप कुमार सीए, अश्वनी वर्मा सीए, श्री रणधीर टंडन, श्री रंजीत टंडन, श्री सौरभ सचदेवा, श्री दमन दीवान, श्री सी.बी मनचंदा, श्री प्रवीण माखीजा, श्री महेश गांधी, श्री विद्या सागर, भारत विकास परिषद की पूरी टीम उपस्थित रही।

बोध राज सीकरी ने पूरा प्रांगण तिरंगे से सजाया एवं सुंदर खानपान की व्यवस्था भी थी। इस अवसर पर महिला पुरुष और युवा की ख़ासी संख्या उपस्थित रही।

You May Have Missed

error: Content is protected !!