विधायक बना तो गुरुग्राम की उम्मीद और सपने करुंगा पूरे : जीएल शर्मा

गुरुग्राम गांव में गरजे जीएल शर्मा

विधानसभा में पूरी ताकत से मांगेगे अपना हक, भ्रष्ट अधिकारियों को करेंगे चलता

गुरुग्राम। गुरुग्राम विधानसभा में भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार एवं हरियाण भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने कहा कि वह विधायक बने तो गुरुग्राम की उम्मीदों और सपनों को पूरा करेंगे। गुरुग्राम की देवतुल्य जनता ने उन्हें ताकत दी तो यहां का नेतृत्व विधानसभा में कमजोर नहीं रहेगा बल्कि पूरी ताकत से अपना हक मांगेगा। वह किसान भी हैं, सरकारी महकमे में अधिकारी भी रहे हैं, सरकार में चेयरमैन भी रहे हैं और अब लंबे समय से संगठन की सेवा कर रहे हैं। उन्हें अच्छे से पता है कि केवल टॉप लेवल की कमजोरी के कारण ही अधिकारी भ्रष्ट होते हैं, काम के प्रति उदासीन होते हैं। उन्होंने चेयरमैन रहते वीटा को उस मुकाम पर पहुंचाया, जिसकी सरकार को भी उम्मीद नहीं थी। उम्मीदों और सपनों के शहर गुरुग्राम को समस्याओं से मुक्त कर इसे सही मायने में विश्व स्तरीय शहर बनाने का काम करेंगे। जीएल शर्मा रविवार को देर शाम गुरुग्राम में अपनी आशीर्वाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे। गांव में पहुचंने पर गांव की सरदारी की ओर से उनके जोरदार स्वागत किया गया।

गांव के सुखबीर कटारिया धर्मबीर नंबरदार, कुलदीप कटारिया, कुलराज कटारिया, वीरेंद्र सिंह, सुंदर कटारिया, शमशेर कटारिया, सुनील शर्मा, प्रतीक शर्मा, उमेद सिंह, पूर्व निगम पार्षद सुनीता कटारिया, सीमा कटारिया, मांगों देवी, गंगा राम सैनी, लाला सैनी, सतीश सैनी, रोहतास सहरावत सहित बड़ी संख्या में लोगों ने जीएल शर्मा के नेतृत्व पर विश्ववास व्यक्त किया और कहा कि लंबे समय से गुरुग्राम कमजोर नेतृत्व के कारण अपने हकों से वंचित हो रहा है। यहां के अधिकारियों की मनमानी पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। अगर जीएल शर्मा जैसे परिपक्व संगठनकर्ता और प्रंबधन के अनुभवी नेता को पार्टी की टिकट देती है तो लोगों की उम्मीद पूरी होगी।

अधिकारियों पर गरजे शर्मा

जनसभा के दौरान जीएल शर्मा के निशाने पर शहर में समस्याओं के लिए जिम्मेदारी अधिकारी रहे। जीएल शर्मा ने कहा कि कुछ अधिकारियों ने सोमनाथ का मंदिर समझ लिया है। दोनों हाथों से गुरुग्राम को लूटने का काम हो रहा है। जनता समस्याओं से त्राहीमाम कर रही, लेकिन अधिकािरयों पर कोई असर नहीं हो रहा है। उन्होंने पहले भी नगर निगम के एक उच्च अधिकारी को सबक सिखाया और आगे भी वह किसी भी भ्रष्ट अफसर या कर्मचारी को गुरुग्राम में नहीं रहने देंगे। कुछ अधिकारी यहां के कमजोर नेतृत्व का फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अक्तूबर के बाद ऐसे अधिकारी अपना बोरिया बिस्तर समेट अन्यथा गुरुग्राम की जनता के साथ वह स्वयं उन्हें गुरुग्राम की सीमा से बाहर खदेड़ कर आएंगे। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की समस्याओं को जड़ मूल से समाप्त करने के लिए उन्होंने अपना प्लान तैयार कर लिया है। उन्होंने गुरुग्राम के लिए अपना विजन भी बना लिया है। विधायक बने तो पहले दिन से उस प्लान पर विजन पर काम आरंभ होगा। एक साल के भीतर ही लोग शहर में बड़ा बदलाव देखेंगे।

Previous post

नई शिक्षा नीति लागू करने वाला हरियाणा देश का पहला राज्य बनने का गौरव प्राप्त करेगा – राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय

Next post

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली का अभिनंदन समारोह मंगलवार को : जीएल शर्मा

You May Have Missed

error: Content is protected !!