नशे से दूर रहने की ली शपथ …….. सेक्टर 9 महाविद्यालय में ड्रग्स के खिलाफ निकाली रैली

गुरुग्राम, 12 अगस्त। राजकीय महाविद्यालय सेक्टर 9 में अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में एंटी ड्रग्स कमेटी के सोजन्य से नशे को समाप्त करने के लिए प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों द्वारा शपथ ग्रहण की गई। इस अवसर पर महाविद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा महाविद्यालय प्रागंण से लेकर बसई गांव तक एंटी ड्रग्स अवेयरनेस रैली का भी आयोजन किया गया तथा ग्रामवासियों को नशे का प्रयोग न करने के लिए जागरूक किया गया।

महाविद्यालय की प्राचार्या श्रीमती मधु अरोड़ा ने कहा कि नशा न केवल हमारे शरीर को बल्कि हमारे परिवार और समाज को दीमक की तरह खोखला कर देता है। सभी विद्यार्थियों को नशे से दूर रहना चाहिए तथा अपने मित्रों एवं सम्बंधियों को भी नशे से दूर रखने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

एंटी ड्रग्स कमेटी के संयोजक बहादुर सिंह ने कहा कि जो विद्यार्थी जीवन में नशे से दूर रहता है वह अवश्य ही सफल होता है। उसका समाज में सम्मान होता है। वह मानसिक एवं शारीरिक रूप से स्वस्थ रहता है। इसलिए नशे से सदैव दूर ही रहना चाहिए।

इस अवसर पर डॉ मीनू शर्मा ने बताया कि समाज की सेवा करने के लिए नशे से दूर रहना चाहिए। इस अवसर पर डॉ हरीश कुमार एवं डॉ राजेश ने उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद प्रकट किया।

इस अवसर पर डॉ नीलम दहिया, डॉ मीनाक्षी दलाल सहित महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक एवं स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

Previous post

मुख्यमंत्री बताये रेवाडी हाफ मैराथन सरकार ने आयोजित करवाई, जिला प्रशासन ने या भाजपा ने ? विद्रोही

Next post

स्कूली बच्चों की हर घर तिरंगा यात्रा से गुरूग्राम में बना उत्साह, संकल्प व प्रेरणा का एक नया वातावरण

You May Have Missed

error: Content is protected !!