झमाझम बरसात के बावजूद लोगों में दिखी जीएल शर्मा के प्रति दीवानगी

बरसते रहे बादल, शर्मा पर उमड़ता रहा जनता का प्यार

झमाझम बारिश के बीच सिलोखरा पहुंचे जीएल शर्मा

बोले, मैं नहीं, गुरुग्राम का हर नागरिक बनेगा विधायक

गुरुग्राम। रविवार को सुबह से हुई बरसात भी भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार जीएल शर्मा की आशीर्वाद जनसभा के कारवां को नहीं रोक पाई। झमझमा बरसात के बीच जीएल शर्मा का कारवां निर्धारित समय पर सिलोखरा गांव के सिद्धेश्वर मंदिर पहुंचा। जैसे ही जीएल शर्मा मंदिर प्रांगण में पहुंचे, बड़ी संख्या में महिलाओं, बच्चों और युवाओं के साथ बुजुर्गों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। यहां उम्मीद से ज्यादा भीड़ जुटी। शायद इसकी कल्पना जीएल शर्मा ने भी नहीं की थी। बरसते पानी के बीच लोगों का अपार स्नेह और प्यार देखकर जीएल शर्मा गदगद नजर आए। उन्होंने गांव की सरदारी और मातृशक्ति का कोटि-कोटि आभार प्रकट किया।

शर्मा ने कहा कि यह समर्थन और अथाह प्यार इस बार गुरुग्राम के विकास की नई गाथा लिखने में मददगार बनेगा। उन्होंने कहा कि सिलोखरा मेरा परिवार है। हमेशा से ही सिलोखरा परिवार उन पर अपना प्यार लुटाता आया है, अपना सहयोग और समर्थन देता आया है, लेकिन भारी बरसात में हर घर से मेरे परिजन पहुंचेंगे, यह उम्मीद नहीं थी। उन्होंने मातृशक्ति का आभार जताते हुए कहा कि उनके आशीर्वाद और स्नेह से ही वह राजनीितक में अपने आपको सिद्ध करने में सक्षम हो रहे हैं।

जीएल शर्मा के पहुंचने के बाद यहां के निवासियों में उन्हें माला पहनाने और उनके साथ फोटो खिंचवाने की एक होड़ सी लगी रही। गांव ेके सरपंच जयप्रकाश, पंच राजेंद्र, रणधीर, सुरेश नंबरदार, नरेश नंबरदार, जयकिशन शर्मा, सौदान वाल्मीकि, सुरेश सैनी, करतार सैनी, रामसिंह यादव, राजीव शर्मा, राजपाल शर्मा, रविंद्र, राजेश उर्फ गुरु जी ने पगड़ी बांध कर स्वागत किया। यहां वक्ताओं ने जीएल शर्मा को अपना पूर्ण समर्थन देने का भरोसा दिया। इन लोगों ने साफ तौर पर कहा कि पह पहले भी जीएल शर्मा के साथ थे और आगे भी रहेंगे।

जनता ने दे दी है टिकट : शर्मा

सभा को संबोधित करते हुए जीएल शर्मा ने कहा कि वह पिछले 15 सालों से भाजपा की टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। इस बार उन्हें पूरा भरोसा है कि पार्टी उन्हें टिकट देगी और जनता की सेवा का मौका देगी। पार्टी की टिकट की पहले वह जनता के बीच जागकर देवतुल्य जनता से टिकट मांग रहे हैं। अभी तक वह जिस भी कॉलोनी या सेक्टर में गए हैं, लोगों ने उन्हें अपना टिकट दे दिया है। लोग उन्हें अपना कैंडिडेट बना चुके हैं। अब पार्टी की ओर से टिकट की औपचारिकता बकाया है। उन्होंने कहा कि वह सेवा के संकल्प को लेकर चुनाव मैदान में उतर रहे हैं। सच्चे और शुद्ध आत्मा से गुरुग्राम की जनता की सेवा करेंगे। उन्होंने राजनीति को सेवा का ही माध्यम बनाया है। बारिश के बीच जनता से मिले प्यार पर जीएल शर्मा ने कहा कि परमात्मा भी परीक्षा ले रहा है। इस परीक्षा में मेरी देवतुल्य जनता और मैं दोनों ही खरे उतर रहे हैं। निश्चित जी पार्टी भी इस बार खरा उतरेगी और मैं गुरुग्राम की जनता के साथ मिलकर यहां सपने को पूरा करुंगा। यही मेरा संकल्प है। जीएल शर्मा के पहुंचने से पहले लोगों ने भजनों का आनंद उठाया। बाद में जयकिशन शर्मा की ओर से आयोजित किए भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!