आम आदमी पार्टी की विशाल जनसभा भीम नगर में रविवार 11 अगस्त को : उमेश अग्रवाल

गुरुग्राम। आम आदमी पार्टी (आप) की एक विशाल जनसभा का आयोजन रविवार 11 अगस्त को भीम नगर के रामलीला ग्राउंड पर आयोजित की जाएगी। पहले यह जनसभा भीमगढ़ खेड़ी में प्रस्तावित थी लेकिन वहां के ग्राउंड में बरसात का पानी भरने की वजह से जगह का बदलाव कर दिया गया।

पार्टी की ओर से इस जनसभा को कामयाब बनाने की सभी तैयारियों पूरी कर ली गई हैं। इस जनसभा में राज्यसभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह मुख्य अतिथि होंगे।

जनसभा के संयोजक, आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के मुताबिक रविवार को इस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी की नीतियों से अवगत कराएंगे। यह जनसभा आप की ओर से चुनावी जनसंपर्क का आगाज भी होगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पिछले आम आदमी पार्टी पिछले काफी समय से लोगों से व्यक्तिगत संपर्क साधने का काम कर रही है। इस जनसंपर्क के माध्यम से केवल गुरुग्राम क्षेत्र में ही हज़ारों लोग पार्टी से जुड़ चुके हैं।

पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल एवं आप के प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने कहा कि रविवार को होने वाली पार्टी की विशाल जनसभा में सांसद संजय सिंह के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता व कर्ठ अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे।

इस जनसभा के माध्यम से आप के वरिष्ठ नेता लोगों को केंद्र एवं प्रदेश सरकार जन विरोधी नीतियों व कार्यशैली से अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार अपनी उपलब्धियां का फटा ढोल पीटकर अपनी पीठ थपथपा रही है जबकि धरातल पर जनमानस समस्याओं से जूझ रहा है।

पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि गुरुग्राम निवासी दिन उगने से लेकर दिन ढलने तक समस्याओं से जूझते रहते हैं। सीवर ओवर फ्लो, ट्रैफिक जाम, टूटी सड़कें तो परेशानी का सबब हैं ही प्रापर्टी आइडी और प्रापर्टी टैक्स जैसी समस्याएं तो नासूर बनकर रह गई हैं। इन समस्याओं को न सरकार सुन रही है और न ही प्रशासन जिसकी वजह से नागरिक हताश हैं।
लोगों की इन्हीं समस्याओं को जनसभा के मंच से प्रमुखता से उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर इन समस्याओं से नागरिकों को जूझने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि जिस प्रकार समर्थन बढ़ता जा रहा है उससे आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनना तय है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!