दल नहीं,  दिल का रिश्ता, दिल में बसते हैं जीएल शर्मा  

–  अर्जुन नगर में स्वर्णकार वंश पंचायत सभा ने दिया जीएल शर्मा को समर्थन 

गुरुग्राम। हम चाहे किसी भी दल में है या किसी भी दल में हमारी आस्था है, लेकिन सच्चाई यह है कि आदरणीय जीएल शर्मा जी हमारे दिलों में बसते हैं। इनसे दल का नहीं दिल का रिश्ता है। स्वर्णकार वंश पंचायत सभा के प्रधान अनिल कुमार वर्मा ने जब अर्जुन नगर के स्वर्णकार वंश पंचायत सभा  में उक्त बातें कही तो, पूरा माहौल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। मौका था स्वर्णकार वंश पंचायत सभा में हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा की आशीर्वाद जनसभा का।

यहां  जनसभा का समय शाम 7:30 बजे निर्धारित किया गया था। लेकिन बारिश के कारण करीब 9:30 बजे जीएल शर्मा जनसभा में पहुंचे। दो घंटे के देरी के बावजूद भी यहां बड़ी संख्या में लोग उनका स्वागत करने,  आशीर्वाद और समर्थन देने के लिए उपस्थित रहे। सभा के पदाधिकारियों ने उनका फूल मालाओं, बुके देकर और पगड़ी बांधकर स्वागत किया। अपने स्वागत संबोधन में सभा के प्रधान अनिल वर्मा ने कहा कि जीएल शर्मा के साथ उन्होंने लंबा समय बिताया है। देश में अपना एक अलग मुकाम रखने वाली गुरुग्राम विधानसभा में सही मायने में जीएल शर्मा जैसे सशक्त नेतृत्व और प्रतिनिधित्व की जरूरत है।

गुरुग्राम का हर नागरिक जीएल शर्मा को अपने विधायक के रूप में देख रही है। उन्होंने स्वर्णकार वंश सभा की ओर से जीएल शर्मा को पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। स्वागत, सम्मान और सभा की ओर से मिले आशीर्वाद तथा समर्थन से अभिभूत जीएल शर्मा ने सभा के सदस्यों को अपना परिवार बताते हुए कहा कि हमेशा ही स्वर्णकार वंश ने उनका हमसफर रहा है। उन्होंने कुछ पुरानी यादें भी ताजा की और कहा कि वर्षों से वर्ष एक साथ काम करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि अब चुनावी फिजा है, हर कोई लोगों से लोकलुभावन वादे करेगा। अपने 30 साल के जीवन में उन्होंने राजनीति को सेवा का माध्यम बनाकर गुरुग्राम के लोगों की सेवा की है। यहां मौजूद बहुत से इस बात के गवाह है। उन्होंने कहा कि इस बार उनकी पार्टी उन्हें जरूर मौका देगी। जनसभा में भाजपा के जिला सचिव महेश वशिष्ठ, सभा के उपाध्यक्ष बसंत लाल वर्मा, भीम सैन वर्मा, महासचिव श्याम लाल वर्मा, राणा प्रताप, कोषाध्यक्ष दिनेश वर्मा, नरेश कुमार, कृष्ण वर्मा,  दीवान चंद, कुनाल वर्मा, सन्नी वर्मा, प्रेम कुमार ने भी अपने विचार रखे।

You May Have Missed