बीएलओ अपने क्षेत्र का दौरा कर लोगों को जागरूक करें – मंडल आयुक्त

आयुक्त ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

गुरुग्राम, 6 अगस्त। मंडल आयुक्त आर.सी. बिढान ने आज गुड़गांव, पटौदी, बादशाहपुर और सोहना विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि जिन मतदान केंद्रों पर आशा के अनुरूप फार्म नहीं आ रहे हैं, वहां बीएलओ अपने एरिया की विजिट करें और युवाओं को वोट बनवाने के लिए प्रेरित करें।

मंडल आयुक्त आर.सी. बिढान ने आज बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग स्टेशन राजकीय मिडिल स्कूल तिगरा, सैक्टर 57 के एसडीएफसी स्कूल, गुड़गांव विधानसभा के सैक्टर 56 स्थित कम्यूनिटी सेंटर, आरचिड इंटरनेशनल स्कूल, इसी सैक्टर में सोहना हलके के बूथ गुरुग्राम पब्लिक स्कूल तथा पटौदी विधानसभा के मानेसर स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों पर बिजली, पानी, फर्नीचर आदि मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होनी चाहिए।

आयुक्त ने बीएलओ से वोटर लिस्ट में संशोधन करवाने के लिए आ रहे आवेदन, नए वोट बनवाने के लिए प्राप्त हो रहे फार्मों के बारे में जानकारी ली। जिन पोलिंग स्टेशन पर कम फार्म आए हैं, वहां उन्होंने निर्देश दिए कि बीएलओ अपने बूथ के लोगों से मिले और उनको पुनरीक्षण अभियान के बारे में जानकारी दें। निर्वाचक पंजीयन अधिकारी व सहायक निर्वाचन अधिकारी भी यह सुनिश्चित करें कि बूथ पर अधिक से अधिक आवेदन प्राप्त हों।

इस अवसर पर पटौदी के एसडीएम होशियार सिंह, तहसीलदार राकेश कुमार, संतलाल सहित बीएलओ व सुपरवाइजर उपस्थित रहे।

Previous post

बूथ लेवल एंजेंट नियुक्त करे राजनीतिक पार्टियां- मंडल आयुक्त

Next post

महाभारत की द्रौपदी एवं चंद्रकांता के क्रूर सिंह एवं फिल्मी अभिनेत्री मुनमुन सेन 7वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में विशेष आकर्षण का केन्द्र

You May Have Missed

error: Content is protected !!