एक सुरीली शाम और आशीर्वाद समारोह रविवार को मैलफोर्ट मोटल में

गुरुग्राम। पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में एक सुरीली शाम एवं आशीर्वाद समारोह का आयोजन 4 अगस्त रविवार की सायं राजनगर (एनएच 8) के मैलफोर्ट मोटल में किया जाएगा। एक सुरीली शाम-अमर सुरों के नाम कार्यक्रमों की कड़ी में यह अपनी तरह का दूसरा कार्यक्रम होगा। पहला कार्यक्रम 13 जुलाई को शीतला माता रोड़ के प्रकाश फार्म में आयोजित किया गया था। पहले कामयाब कार्यक्रम की शहर भर में चर्चा होने के बाद विभिन्नि कालोनियों के लोग शहर के अन्य क्षेत्रों में भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने की लगातार मांग कर रहे थे।

एक सुरीली शाम-अमर सुरों के नाम कार्यक्रम की आयोजन समिति में जुड़े श्यामलाल बामनिया, संजय शर्मा और प्रताप सिंह कदम का कहना है कि पहले सफल कार्यक्रम की तरह रविवार 4 अगस्त को मनोरंजन के साथ-साथ पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल को आशीर्वाद देने का समारोह भी शामिल रहेगा। इस कार्यक्रम को ‘‘आप के सम्मान में-उमेश अग्रवाल मैदान में’’ नाम दिया गया है। अयोजन समिति के लोगों का कहना है कि गुरुग्राम के लोगों को पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल से बहुत सी उम्मीदें हैं। उन्होंने अपने 2014 से 2019 के विधायक कार्यकाल में गुरुग्राम के विकास और यहां के लोगों की सुविधा के लिए जो उल्लेखनीय कार्य किये उन्हें लोग आज भी याद करते हैं।

उन्होंने कहा कि इन्हीं कामों और भविष्य की उम्मीदों को आशीर्वाद के रूप में एक सुरीली शाम कार्यक्रम में शामिल किया गया है।

आयोजन समिति के श्यामलाल बामनिया, संजय शर्मा और प्रताप सिंह कदम का कहना है कि श्री अग्रवाल ने अपने कार्यकाल में गुरुग्राम के लिए 16 एमजीडी की एक अतिरिक्त पेयजल लाइन डलवाई जिससे पिछले आठ वर्ष में शहर में कहीं भी पीने के पानी की समस्या नहीं रही। नौ सौ मीटर के निवासियों ने तो कभी सोचा भी नहीं था कि उन्हें नहरी पानी की सप्लाई मिल पायेगी।

इसके अलावा गुरुग्राम यूनिवर्सिटी, खेड़की माजरा में बन रहा मेडिकल काॅलेज, नौ सौ मीटर एरिया में बिजली मीटर लगवाने, कालेजों में आठ-आठ कमरों के साइंस ब्लाक का निर्माण, कई स्कूलों का दर्जा बढ़वाने व अतिरिक्त निमार्ण आदि जो काम विधायक रहते उमेश अग्रवाल ने कराए उतने काम पहले कभी नहीं हुए।

इस समिति का कहना है कि रविवार को इन कामों के मद्देनज़र व भविष्य की आशाओं के आशीर्वाद समारोह के साथ-साथ गीत-संगीत के बेहतरीन कार्यक्रम का समावेश रहेगा। इस प्रोग्राम में संगीत की दुनिया के नामी गायक मोहम्मद रफी, मुकेश, लता मंगेश्कर व किशोर कुमार जैसे गायकों के गीतों को जाने-माने गायक अपनी आवाज में पिरोकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करेंगे। इनके गीतों को संगीत में पिरोने के लिए बेहतर आर्केस्ट्रा भी रहेगा। इस कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 

You May Have Missed