भारत सारथी 

हांसी। हरियाणा में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। हिसार जिले के हांसी में दो सप्ताह पहले जेजेपी नेता की हत्या के बाद अब भाजपा विधायक बाल बाल बच गए। भीड़ में किसी शख्स की सूझबूझ से भाजपा विधायक की जान बच गई। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल, हांसी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, विनोद भयाना हांसी से भाजपा विधायक हैं। शनिवार को वह एक विवाद को लेकर मौके पर पहुंचे थे। ट्रक यूनियन और ऑटो मिस्त्री संचालकों के बीच यह विवाद था और इसी की वजह से सुबह से काम बंद रखा गया था। ट्रक यूनियन ने स्थानीय विधायक से संपर्क किया तो वह मौके पर पहुंचे।

इस दौरान हांसी में तोशाम रोड पर विधायक पहुंचे तो ट्रक यूनियन की जमीन विवाद को लेकर कुछ बदमाशों ने विधायक विनोद भयाना पर पिस्तौल तान दी। इस दौरान भीड़ में से किसी ने बदमाशों की तरफ पत्थर मारा तो उनके हाथ से पिस्तौल गिर गई और वह मौके से भाग गए।

बता दें कि ट्रक यूनियन की 6 हजार गज जमीन को लेकर यह सारा विवाद है। करीब 5 दिन पहले प्रशासन ने ट्रक यूनियन से कब्जा छुड़वाया था। इसी को लेकर शनिवार को बवाल हुआ और विधायक को बुलाया गया था। फिलहाल, मौके से पिस्तौल को बरामद कर दिया गया है और ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान ने पुलिस को शिकायत दी है।

हांसी में पहले भी हुई थी हत्या

गौरतलब है कि हिसार के ही हांसी में 10 जुलाई को जेजेपी नेता रविंद्र हत्या की भी हत्या कर दी गई थी। सैनी को उनके बाइक शोरूम के बाहर बदमाशों ने गोलियां मारी थी। हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन लगातार हो रही घटनाओं से हरियाणा की भाजपा सरकार व पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। विपक्ष लगातार कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहा है।

error: Content is protected !!