जयहिंद ने गुरुग्राम विधायक सुधीर सिंगला, पटौदी से विधायक सत्य प्रकाश, सोहना से विधायक संजय सिंह के नंबर किए जारी

लोगो से की अपील राज्यसभा समर्थन के लिए नही तो अपनी समस्या के लिए करें फोन – जयहिन्द

रौनक शर्मा

गुरुग्राम– जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द वीरवार को गुरुग्राम में प्रेस वार्ता करने पहुँचें । पत्रकारों से बातचीत में बताया की प्रदेश में आगामी राज्यसभा चुनाव होने जा रहा है और वे इस चुनाव में हिस्सा लेंगे । इसके साथ ही जयहिन्द ने हरियाणा के सभी विधायकों के फोन नंबर जारी किए और जनता से अपील करी के सभी अपने–अपने विधायक से बात करें और जयहिन्द के लिए समर्थन मांगे या ना मांगे लेकिन उन्हे फोन करके अपनी समस्या जरूर बताएं।  नवीन जयहिंद ने मोबाइल नंबर 7027-822–822 जारी करते हुए जनता से अपील की,  जनता इस नंबर पर कॉल करके वोट जरुर डालें।

नवीन जयहिन्द ने हरियाणा में होने वाले राज्यसभा के चुनावी मैदान में पक्ष व विपक्ष के लिए पहले नंबर की छुट्टी बोल रखी है। जयहिन्द का कहना है की अगर पक्ष या विपक्ष के पास कोई संघर्षशील व योग्य उम्मीदवार है जिसने 21 साल सरकारों से लड़ाई लड़ी हो, तो उसे हमारे सामने लाए। उन्होंने चार इंजन सरकार से लड़ाई लड़ी है। अगर है ऐसा कोई पहलवान तो पार्टियाँ मैदान में उतारे ।

जयहिन्द ने बताया की हम अपने जिगर के दम पर पिछले 21 सालों से सरकारों से लड़े है जिसमे 4 इंजन वाली सरकारें भी रही है। हमने जनता के ऐसे ऐसे मुद्दे उठाए है जिनका समाधान सरकार को करना पड़ा। प्रदेश के ढाई लाख बुजुर्गो, विधवाओं व विकलांगो की पेंशन बनवाई,जब सीईटी का पेपर नही लिया जा रहा था तो हमने बेरोजगारो की बारात निकाली, सालों से सरकार के कब्जे में पड़ी पहरावर की जमीन से कब्जा छुड़वाया, जब खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया तो हमने सोटा उठाकर कोटा बहाल करवाया, जब सिंहपुरा गांव में दलितों के घर गिराए जा रहे थे तो हमने बुलडोजर के सामने खड़े होकर घर गिरने से बचाए, जब सरपंचों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब ओल्ड पैंशन स्कीम कों लेकर कर्मचारियों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय दिया था तो उसे लागू करवाने के लिए हम सड़को पर उतरे, जब आशा वर्कर्स व कर्मचारी धरनों पर बैठे थे तो हम उनके साथ खड़े थे, हरियाणा पुलिस की आवाज कोई नही उठा रहा था तो हमने उठाई और भत्ते भी बढ़े।

साथ ही नवीन जयहिंद ने सरकार द्वारा जारी किए गए नंबरों  में गुरुग्राम से सुधीर सिंगल का नंबर 9811060302, पटौदी से विधायक सत्य प्रकाश का नंबर 9868473501 , सोहना से विधायक संजय सिंह 9990000044, के नंबर सार्वजनिक किए और कहा मेरे लिये भले ही फ़ोन न करे पर अपनी समस्याओं के लिए ज़रूर फ़ोन करें ।

वही हरियाणा के लिए बने अलग राजधानी और हाईकोर्ट की मांग भी जयहिंद ने दोहराई

जयहिंद ने एसवाईएल के मुद्दे को बड़ी पुरजोर से उठाते हुए कहा कि आज प्रदेश में पानी की सबसे बड़ी किल्लत है वो भी पीने के पानी की | किसानों के खेतों का तो और भी बड़ा बुरा हाल है | 

You May Have Missed

error: Content is protected !!