ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियां भाजपा के प्रकोष्ठ की तरह काम करना बंद करें – दीपेन्द्र हुड्डा

• कांग्रेस के सवालों से घबराई बीजेपी विपक्षी नेताओं के खिलाफ सरकारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही – दीपेंद्र हुड्डा

• हरियाणा मांगे हिसाब अभियान से बीजेपी को पसीना आ गया, मुख्यमंत्री ने घोषणाएं शुरु कर दी – दीपेंद्र हुड्डा

• बीजेपी सरकार में एक के बाद एक हजारों करोड़ के घोटाले हुए, बीजेपी-जेजेपी ने मिलकर प्रदेश को लूटा – दीपेन्द्र हुड्डा

• चुनाव के पहले समझौता तोड़कर बीजेपी कह रही है दुष्यंत चौटाला के घोटालों की जांच कराएंगे, जेजेपी कह रही है कि बीजेपी के घोटालों के राज बतायेंगे – दीपेन्द्र हुड्डा

• भाजपा को हिसाब देना होगा, लोक सभा चुनाव जनता ने बीजेपी को हाफ किया, विधानसभा चुनाव में कर देगी साफ

हिसार, 20 जुलाई। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज नारनौन्द विधान सभा क्षेत्र में नारनौंद अनाज मंडी से शुरू होकर खांडा मोड़ तक पदयात्रा की। उन्होंने कहा कि हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के सवालों से घबराई बीजेपी विपक्षी नेताओं के खिलाफ सरकारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। बीजेपी सरकार ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल करने की बजाय जनता के सवालों का जवाब दे। उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियां भाजपा के प्रकोष्ठ की तरह काम करना बंद करें। दीपेन्द्र हुड्डा ने आगे कहा कि आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और कांग्रेस पार्टी ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब अभियान’ के जरिए बीजेपी सरकार के कुशासन के खिलाफ 15 सवालों के जवाब मांगे, लेकिन भाजपा ने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि 10 साल में बीजेपी सरकार ने हरियाणा को विकास और खुशहाली की पटरी से उतार दिया। आज हर वर्ग इस सरकार से दुखी है। पूरे प्रदेश के हर हलके में हरियाणा मांगे हिसाब अभियान को लेकर जनसैलाब उमड़ रहा है, जो बीजेपी सरकार के खिलाफ जनता के रोष का प्रतीक है। आज नारनौन्द में पदयात्रा के दौरान सड़कों पर पैर रखने की भी जगह नहीं बची। लोगों ने जगह-जगह फूल बरसाकर दीपेन्द्र हुड्डा ने नेतृत्व में चल रही यात्रा का अभूतपूर्व स्वागत किया।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी बताए हरियाणा में आज देश की सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर क्यों है। भाजपा को इस बात का हिसाब देना होगा कि नारनौंद शहर में और नहर में पानी क्यों नहीं आ रहा। सरकारी भर्ती क्यों खत्म कर दी? हरियाणा की बेटियों के साथ अन्याय क्यों हुआ? देश में सबसे ज्यादा अपराध हरियाणा में क्यों है। नशे में हरियाणा पंजाब को पीछे छोड़कर नंबर 1 क्यों बना। इस सरकार ने गरीबों की सारी योजनाओं को क्यों बंद कर दिया? हर वर्ग को सड़क पर आने को मजबूर क्यों किया। बीजेपी सरकार ने हर वर्ग की अनसुनी की, 10 साल तक किसान, मजदूर, युवा, महिला, खिलाड़ी, कर्मचारी, व्यापारी, सरपंच, आँगनवाडी, आशा वर्कर समेत हर वर्ग के साथ अन्याय हुआ। इन लोगों ने जब न्याय मांगा तो सरकार ने उनपर लाठियां बरसाई।

उन्होंने बीजेपी सरकार में एक के बाद एक हजारों करोड़ के घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा-जजपा ने भ्रष्टाचार और घोटाले करने का समझौता करके लोगों के साथ विश्वासघात करके सरकार बनाई और प्रदेश को मिलकर लूटा। अब चुनाव के ठीक पहले समझौता तोड़कर बीजेपी कह रही है दुष्यंत चौटाला के घोटालों की जांच कराएंगे और जेजेपी कह रही है कि बीजेपी के घोटालों के राज बतायेंगे। लेकिन सच्चाई ये है कि दोनों मिलकर हरियाणा को लूट गये। बीजेपी जेजेपी के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने से साफ हो गया है कि दाल में कुछ काला नहीं, सारी दाल ही काली है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा को जनता को हिसाब देना ही होगा। हरियाणा की जनता ने लोक सभा चुनाव बीजेपी को हाफ किया, विधानसभा चुनाव में पूरा साफ कर देगी।

दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रदेश में रिकार्ड बेरोजगारी, नशे और पलायन की समस्या का जिक्र करते हुए कहा कि हरियाणा में 2 लाख सरकारी पद समाप्त कर दिये और केंद्र सरकार में 30 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं। हरियाणा में जो भर्ती बची उसे अग्निपथ योजना और कौशल निगम के माध्यम से बिना रिजर्वेशन, बिना पेंशन, बिना मेरिट वाली कच्ची नौकरियों में परिवर्तित कर दिया गया। BJP सरकार ने एससी, बीसी समाज के अधिकारों को छीनने का काम किया। हरियाणा में पिछले 5 साल में केवल 10 हजार नौकरी लगी है जिसमें से ज्यादातर नौकरी दूसरे प्रदेशों के लोगों को दी गयी। हरियाणा के युवाओं को भर्ती घोटाले, पेपर लीक, CET में उलझा दिया। बेरोजगारी से हताश युवा नशे और नशे से अपराध के दलदल में फंस रहे हैं। यही नहीं, लाखों रुपए लगाकर डंकी के रास्ते दूसरे देशों की सीमा पार करने को मजबूर हैं। बीजेपी ने लोगों को सुविधा देने की बजाय पोर्टल, आईडी में उलझाकर लाइनों में खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि सभी कांग्रेसजनों को प्रदेश के कोने कोने में, घर-घर में हरियाणा मांगे हिसाब अभियान को लेकर जाना है।

पदयात्रा में सांसद जयप्रकाश ‘जेपी’, AICC सेक्रेटरी प्रदीप नरवाल, महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई, कांग्रेस के फ्रंटल संगठनों, प्रकोष्ठों के पदाधिकारी पार्टी के स्थानीय वरिष्ठ नेता, बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!