पंजाबी बिरादरी महा संगठन गुरुग्राम के प्रधान बोध राज सीकरी की अगुवाई में एक और पहल

सरकार की योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने के लिए हम संकल्पबद्ध हैं : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। बोधराज सीकरी की अगुवाई में गत 16 जुलाई, मंगलवार को पंजाबी बिरादरी महा संगठन के नए कार्यालय साकेत कमर्शियल कंपलेक्स जोकि न्यू रेलवे रोड पर स्थित है वहां से आयुष्मान भारत स्वस्थ खाता “आभा” की शुरुआत की गई। यह सेवा सभी के लिए चाहे व्यक्ति किसी भी वर्ग का हो, नि:शुल्क प्रदान की जायेगी।

इस अवसर पर श्री बोधराज सीकरी में बताया कि मेडिकल क्षेत्र में डिजिटल माध्यम से भाजपा सरकार ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार कर उन्हें सुचारू रूप से क्रियान्वित किया है। इन्हीं अनुकरणीय प्रयासों का अनुसरण करते हुए पंजाबी बिरादरी महासंगठन ने अग्रणी होकर “आभा कार्ड” की सेवा की शुरुआत की है। यह सुविधा जन-जन तक पहुंचे, हर वर्ग इससे लाभान्वित हो यही हमारा प्रयास है।

बता दें कि “आभा” के साथ जुड़ने से कई लाभ हैं। जैसे “आभा” के साथ आप भारत के डिजिटल हेल्थ इकोसिस्टम का हिस्सा बन जाते हैं। “आभा” आपको एक विशिष्ट पहचान प्रदान करता है और आपके सभी डिजिटल स्वास्थ्य रिकॉर्ड को सुरक्षित एक ही स्थान पर संग्रहित रखने में मदद करता है। इसके साथ-साथ आप ए.बी.डी.एम. पंजीकृत स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं के साथ अपने डिजिटल स्वास्थ्य रिकॉर्ड देखने और साझा करने के लिए “आभा” मोबाइल ऐप, आरोग्य सेतु या अन्य ए.बी.डी.एम. सक्षम ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। यदि यह कार्ड खो जाता है तो कृपया इसे www.abha.abdm.gov.in से डाउनलोड करें। यह डिजिटल रूप से स्वीकार्य है।

पंजाबी बिरादरी महासंगठन के प्रधान बोधराज सीकरी ने बताया कि इस कार्य के संयोजक श्री राजेंद्र बजाज होंगे। (मोबाइल नंबर :- 9891700538)

इस अवसर पर श्री. बोधराज सीकरी, श्री जी.एन गोसाईं, श्री धर्मेंद्र बजाज, श्री के.एल डुडेजा जी, श्री हेमंत मोंगिया, श्री रमेश कामरा, श्री राजेंद्र बजाज, श्री सतपाल नासा, श्री सुखदेव चुटानी मौजूद रहे।

Previous post

विकास अरोङी भा.पु.से. पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम ने “फॉरेन्सिंक एण्ड मॉनीटरिंग यूनिट” का किया उद्धघाटन

Next post

हुड्डा के दो खासमखास विधायक क्यों ईडी की रडार पर, कांग्रेस ने बताया राजनीति से प्रेरित 

You May Have Missed

error: Content is protected !!