भाजपा प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया 19 से 24 जुलाई तक कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे मैराथन बैठकें

*सोनीपत, रोहतक, नूंह, पंचकूला, अंबाला, कुरूक्षेत्र और करनाल में होंगी प्रमुख कार्यकर्ता बैठकें*

चंडीगढ़, 17 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में स्पष्ट बहुमत से तीसरी बार सरकार बनाने की तैयारियों में तेजी से जुटी हुई है। बूथ जीता, चुनाव जीता मंत्र को साकार रूप देने के लिए हर बूथ को और अधिक मजबूत करने के लिए प्रदेश स्तर पर प्रवास कार्यक्रम तय किए गए हैं। हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया प्रवास कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा और जोश का संचार करेंगे, साथ ही विधानसभा चुनाव को जीतने का मंत्र कार्यकर्ताओं को देंगे।

हरियाणा ,ने 19 जुलाई से 24 जुलाई तक होने वाले प्रदेश प्रभारी के प्रवास कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि डा. सतीश पूनिया 19 जुलाई को 10 से 12 बजे तक सोनीपत में प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। सोनीपत में ही दोपहर 2 बजे युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भी शामिल होंगे। श्री सैनी ने बताया कि 20 जुलाई को रोहतक प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में डा. पूनिया प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और 3 बजे मीडिया एवं सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारियों से भी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगे।

अरविंद सैनी ने बताया कि 21 जुलाई को नूंह में 12 बजे जिला कार्यकारिणी और 2 बजे प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक होगी, जिसमें प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया मुख्य अतिथि रहेंगे और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। श्री सैनी ने बताया कि डा. पूनिया 23 जुलाई को पंचकूला में 10 बजे और अंबाला में 2 बजे प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। 24 जुलाई को कुरूक्षेत्र और करनाल में भी प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक होगी। डा. पूनिया कुरूक्षेत्र में 10 बजे और करनाल में दोपहर 2 बजे इन बैठकों में शामिल होंगे।

प्रदेश मीडिया प्रभारी ने बताया कि 19 से 24 जुलाई तक होने वाली बैठकों और कार्यक्रमों में सांसद, विधायक, चुनाव लड़े प्रत्याशी, जिला अध्यक्ष, पूर्व जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिला पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष, मीडिया, सोशल मीडिया इंचार्ज, मेयर, जिला परिषद चेयरमैन, नगरपरिषद और ब्लॉक समिति के चेयरमैन भी उपस्थित रहेंगे। श्री सैनी ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के दम पर ही हर चुनाव को जीतती आ रही है। उन्होंने कहा कि इन बैठकों में बूथ सशक्तिकरण और संगठनात्मक कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा होगी।  

Previous post

हरियाणा मांगे हिसाब की चार्जशीट के 15 सवालों से तिलमिलाई भाजपा सरकार – दीपेंद्र हुड्डा

Next post

जापानी कम्पनी ने स्किल स्कूल को सौंपी कंप्यूटर लैब,जॉयसन सेफ्टी सिस्टम्स के प्रेजिडेंट हिदेत्सुगु तनाका ने किया लैब का लोकार्पण

You May Have Missed

error: Content is protected !!