हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल मांगे पूरी न होने के फलस्वरूप संघर्ष की राह पर …….

नियमितिकरण की पॉलिसी न बनाने सहित अन्य मांगे पूरी न होने पर 16-17 जुलाई को काली पट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया

हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स, 18 जुलाई को सामुहिक अवकाश लेकर विधायकों को सौपेंगे ज्ञापन

21 जुलाई को पंचकूला में आयोजित होगा राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन, निकालेंगे मार्च पास्ट

गुरूग्राम, 16 जुलाई। हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल वेलफेयर एसोसिएशन हरियाणा (हिपवा) संबंधित बीएमएस के आह्वान पर प्रदेश के विभिन्न जिला के अनेक विभागों, निगम व बोर्ड में कार्यरत सभी हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल ने अपनी नियमितिकरण की पॉलिसी न बनाने सहित अन्य मांगे पूरी न होने के फलस्वरूप विरोध प्रदर्शन किया। इसके अलावा संबंधित जिला की विधानसभा के विधायकों को अपना मांग पत्र सौपेंगे।

हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल वेलफेयर एसोसिएशन, हरियाणा (हिपवा) के प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ढांडा की अध्यक्षता में विभिन्न जिलों की कार्यकारिणी व सदस्यों की ऑनलाइन माध्यम से आयोजित हुई एक बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में प्रदेश स्तरीय कमेटी के सदस्यों सहित विभिन्न जिलों के जिला प्रधान व अन्य जिला कार्यकारिणी सदस्यों ने भाग लेकर आगामी रणनीति पर विचार किया और अपने-अपने सुझाव दिए।  18 जुलाई को सभी हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स सामूहिक अवकाश पर रहेंगे और संबंधित जिलों की विधानसभा क्षेत्र के विधायकों को अपना मांग पत्र सौपेंगे।

उन्होंने कहा कि 21 जुलाई (रविवार) को प्रदेश के विभिन्न जिलों से हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल पंचकूला में इक्ट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री कार्यालय तक मार्च पास्ट किया जाएगा और अपनी नियमितिकरण की पॉलिसी बनाने सहित अन्य मांगों को पूरा करवाने के लिए ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। उन्होंने प्रदेश के सभी जिलों के हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स से अपील की है कि वे 21 जुलाई को पंचकूला में आयोजित होने वाले विरोध प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लें, ताकि सरकार हमारी नियमितिकरण की पॉलिसी बनाने सहित अन्य मांगों को पूरा कर सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!