कॉलोनी में जनसेवा केंद्र का किया शुभारंभ 

राजेंद्र पार्क और आसपास की कॉलोनियों के लोगो से किया संवाद, जलभराव और सीवर की समस्या के स्थाई समाधान का दिया आश्वासन 

गुरुग्राम। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने कहा कि राजेंद्र पार्क और उसके आसपास बसी कॉलोनियों की जलभराव, सीवर जाम जैसी समस्याओं का जल्द ही स्थाई समाधान होगा। नगर निगम इसकी प्लानिंग में लगा है। एस्टिमेट आदि तैयार कर यहां की जलभराव और सीवर जाम की समस्या को जड़ से खत्म किया जाएगा। वह लगातार नगर निगम के अधिकारियों के संपर्क में हैं और निगम ने उन्हें ठोस योजना बनाकर समस्याओं के हल का आश्वासन दिया है। जीएल शर्मा रविवार को राजेंद्र पार्क में जनसेवा केंद्र के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व कॉलोनी में पहुंचने पर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की ओर से उन्हें बाइक रैली निकालकर आयोजन स्थल तक लेकर जाया गया। करीब डेढ़ किलोमीटर लंबे बाइक रैली के काफिले ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। सभा स्थल पर उमड़े भारी जनसमूह ने जीएल शर्मा पर पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया। गुड़गांव का विधायक कैसा, जीएल शर्मा जैसा हो जैसे नारों से देर तक माहौल गूंजता रहा। यहां  विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों के पदाधिकारियों ने जीएल शर्मा को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। 

इलाके के मौजिज लोगों अगस्त वशिष्ठ, देवेंद्र शर्मा, सतपाल चौधरी, रमेश कुमार, धर्मबीर, डॉ आरके यादव, रतन लाल यादव, मनोज भल्ला, अमन हुड्डा, रामफूल, सूरत सिंह, हुकुम चंद, भूदेव, छाजूराम, लाल सुंदर लाल, रविंद्र चौहान, बाबा शिवनाथ, आरडी कौशिक, बदन सिंह, कुलदीप सरोहा सतबीर यादव, राहुल गुर्जर आदि ने जीएल शर्मा को मान सम्मान की पगड़ी बांधकर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में राजेंद्र पार्क, अशोक गार्डन, सूरत नगर, विष्णु गार्डन, स्वरूप गार्डन, लक्ष्मी गार्डन, महालक्ष्मी गार्डन, रतन विहार, आनंद गार्डन, जय विहार, सागर एंक्लेव सहित विभिन्न कॉलोनियों की आरडब्ल्यूए ने जीएल शर्मा को अपना पूर्ण समर्थन और सहयोग दिया। जीएल शर्मा ने कहा कि उन्हें जो मान सम्मान दिया है, समय आने पर उसे सूद समेत लौटाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि 25 सालों से गुड़गांव में वह लोगों के बीच रहकर सेवा कर रहे हैं। उनके लिए राजनीति सेवा का माध्यम है। गुड़गांव की जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद, स्नेह और सहयोग, समर्थन दिया वह  जनता के सच्चे अर्थों में सेवक बनकर दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीतिक इंवेस्टमेंट में  लगे हैं। करोड़ों रुपये खर्च कर लोगों को झूठे सब्जबाग दिखा रहे हैं। उन्होंने ऐसे लोगों से सचेत रहने की सलाह देते कहा कि ये लोग अपने इंवेस्टमेंट को कई गुणा बढ़ाने के लिए राजनीति का सहारा ले रहे हैं। जो लोग आज अपनी जेब से पैसा खर्च कर जनसेवक होने का दिखावा कर रहे हैं, कल वह मौका मिलने पर हमारी जेब काटेंगे। 

दस साल में बदली देश-प्रदेश और गुरुग्राम की तस्वीर

जीएल शर्मा ने कहा कि पिछले दस साल में भाजपा ने देश-प्रदेश और गुरुग्राम की तस्वीर बदलने का काम किया है। प्रदेश ने पहले मनोहर लाल जी जैसे विकास पुरुष के नेतृत्व में तरक्की की लंबी छलांग लगाई, अब मुख्यमंत्री के रूप में नायब सैनी जी प्रदेश के विकास को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 30 दिन के भीतर ही नायब सैनी जी ने जो जो जनकल्याणकारी योजनाएं आमजन को दी उससे उनके आगे के विजन की झलक साफ दिख रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के महिलाओं का मान बढ़ाया। प्रदेश में भाजपा ने पंचायती चुनावों में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण दिया। ऐसी कितनी ही योजनाएं जिससे लोगों का जीवन सरल बना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। इसलिए किसी के झांसे और झूठ में ना आए। 

मातृशक्ति का मिला भरपूर आशीर्वाद

कार्यक्रम में जीएल शर्मा को मातृशक्ति का भरपूर आशीर्वाद मिला, विभिन्न कॉलोनियों से आई मातृशक्ति ने जीएल शर्मा को सादगी, ईमानारी और नेक नियति का राजनेता करार दिया। सविता, सुषमा,सीमा, नीलम, पूनम, सोनिया, रागिनी, पूजा सहित बड़ी संख्या में महिलाओं ने कहा कि जनसेवा केंद्र से लोगों को सरकारी दफ्तर के चक्कर नहीं काटने होंगे। उन्होंने इस सेवा के लिए जीएल शर्मा का आभार जताया। बता दें कि इस सेवा केंद्र में आधार कार्ड, फैमिली आईडी, वोटर कार्ड में त्रुटियां ठीक कराई जा सकेंगी साथ ही नए दस्तावेज भी बनवाए जा सकेंगे।

error: Content is protected !!