आरोपियों के कब्जा से 02 पिस्टल, 06 जिंदा कारतूस व 01 बाइक बरामद।

गुरुग्राम : 07 जुलाई 2024 – दिनांक 04/05.07.2024 की रात को पुलिस थाना पटौदी, गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह गांव खोड का रहने वाला है। दिनांक 04.07.2024 की शाम को गांव खोड का रहने वाला एक व्यक्ति व उसके अन्य साथी बाईक पर सवार होकर आए और इस पर हवाई फायर करते हुए इसको जान से मारने की धमकी दी। इस शिकायत पर थाना पटौदी, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में 03 आरोपियों को कल दिनांक 06.07.2024 को नजदीक फरुखनगर-झज्जर बाईपास से काबू किया। आरोपियों की पहचान भूपेंद्र उर्फ पवन उर्फ मुरली उर्फ गांधी निवासी गांव खोड (गुरुग्राम), ललित उर्फ लविश गांव दौलताबाद कूनी (गुरुग्राम) व करण उर्फ गोली निवासी गांव खोड (गुरुग्राम) के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी भूपेन्द्र तथा शिकायतकर्ता के पिता की कुछ वर्ष पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसकी रंजिश रखते हुए ने उपरोक्त आरोपियों ने मिलकर उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड के अवलोकन से ज्ञात हुआ कि आरोपी भूपेंद्र पर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य अपराधिक वारदातों की सम्बन्धित धाराओं के तहत 02 अभियोग गुरुग्राम में, 01 अभियोग रेवाड़ी में तथा आरोपी ललित पर जान से मारने की धमकी देने व पॉक्सो एक्ट के तहत 01 अभियोग गुरुग्राम में पहले भी अंकित है।

टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई 02 पिस्टल, 06 जिंदा कारतूस तथा 01 बाईक बरामद की गई।

पुलिस टीम द्वारा अभियोग में नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जा रही है। अभियोग का अनुसंधान जारी है।

error: Content is protected !!