गुरुग्राम : गुरुग्राम में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी को झटका देते हुए कुछ पदाधिकारी ने भाजपा के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव के निवास पर अपने सैकड़ों समर्थकों सहित भाजपा में आस्था जताते हुए पार्टी ज्वाइन की। जिसको लेकर भाजपा में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है।

भाजपा गुरुग्राम के कुछ पदाधिकारीयों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि भाजपा एक बड़ी ही अनुशासित पार्टी कहलाई जाती है, जिसके अधिकतर कार्यक्रम या तो किसी बड़े नेता के आवास पर होते हैं या जिले के कार्यालय पर आयोजित किए जाते हैं। जबकि गुरुग्राम में गुरुकमल पार्टी का कार्यालय उपलब्ध है, फिर भी मुख्य प्रवक्ता ने किसी भी बड़े पदाधिकारी को बुलाई बिना ही केवल अपनी वोट बैंक की राजनीति के तहत कुछ अपने चुनिंदा चहेतों को बुलाकर ही आम आदमी पार्टी को छोड़कर आए महिला जिला अध्यक्ष सुशीला कटारिया,आनंद सिंह, प्रियदर्शनी सिंह, कश्मीर सिंह को पार्टी में शामिल कर लिया।

बता दें कि भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता बादशाहपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। क्षेत्र में यहां तक भी चर्चाएं है कि मुख्य प्रवक्ता ने कई जगह पर अपने कार्यालय भी खोल दिए हैं, जबकि क्षेत्र में उनका कोई जनाधार नजर नहीं आ रहा है, जिसका सबसे बड़ा कारण उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप बताया जा रहा है। वहीं उन पर कुछ बीजेपी के छुट भैया नेताओं द्वारा सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जें कर निमार्ण में भी मिलीभगत का अंदेशा जताया जा रहा है। जबकि बादशाहपुर विधानसभा से पूर्व मंत्री नरवीर सिंह भी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं, पिछली बार उनको भाजपा से टिकट नहीं मिली थी। लेकिन इस बार उनको टिकट मिलने का पूरा भरोसा है।

चर्चा यह भी चल रही है की क्या जिला अध्यक्ष कमल यादव और प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी इस बात को अनुशासनहीनता मान इनसे सवाल पूछेंगे या केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के चाहते होने के कारण इस घटना को इग्नोर कर दिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!