– शनिवार को चारों जोन में अलग-अलग 13 स्थानों पर आयोजित किए गए थे समाधान शिविर- रविवा

र को लक्ष्मण विहार, राम विहार, मदनपुरी तथा सेक्टर-10ए में आयोजित किए जाएंगे समाधान शिविर

गुरुग्राम, 22 जून। नगर निगम गुरुग्राम द्वारा प्रॉपर्टी मालिकों की सुविधा के लिए उनके रिहायशी क्षेत्रों में जाकर समाधान शिविर लगाए जा रहे हैं। शनिवार को आयोजित समाधान शिविरों में 202 प्रॉपर्टी मालिकों ने मौके पर ही अपने प्रॉपर्टी टैक्स संबंधी शिकायतों का समाधान करवाया। इसके साथ ही प्रॉपर्टी टैक्स डाटा को सेल्फ सर्टिफाई करवाने तथा मौके पर ही प्रॉपर्टी टैक्स जमा करने की सुविधा का भी लाभ प्रॉपर्टी मालिकों ने लिया।

शनिवार को चारों जोनों के अलग-अलग 13 स्थानों पर आयोजित किए गए समाधान शिविरों में 141 प्रॉपर्टी मालिकों ने प्रॉपर्टी टैक्स डाटा सुधार संबंधी आपत्तियां दर्ज करवाई। इसके अलावा, 61 प्रॉपर्टी मालिकों ने अपने प्रॉपर्टी टैक्स डाटा का अवलोकन करके उसे सेल्फ सर्टिफाई किया। शिविरों में कुछ प्रॉपर्टी मालिकों ने मौके पर ही अपना प्रॉपर्टी टैक्स भी जमा करवाया। इन शिविरों में 159325 रूपए का प्रॉपर्टी टैक्स जमा किया गया।

नगर निगम गुरुग्राम द्वारा रविवार, 23 जून को 4 स्थानों पर समाधान शिविर लगाए जाएंगे। रविवार को पार्षद कार्यालय लक्ष्मण विहार, पार्षद कार्यालय राम विहार धनवापुर रोड़, हनुमान मंदिर मदनपुरी तथा सामुदायिक केन्द्र सेक्टर-10ए में समाधान शिविर लगेंगे। निगमायुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने प्रॉपर्टी मालिकों से आह्वान किया कि वे अपने-आसपास लगने वाले समाधान शिविरों में पहुंचकर अपने प्रॉपर्टी टैक्स डाटा में सुधार करवाने, डाटा को सेल्फ सर्टिफाई करने तथा मौके पर ही प्रॉपर्टी टैक्स का भुगतान करने की सुविधा का लाभ उठाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!