केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले हरियाणा प्रभारी बिप्लब देब, प्रदेश की राजनीति पर चर्चा

हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा

हरियाणा विधानसभा चुनाव सह प्रभारी बनने के बाद गृहमंत्री अमित शाह से बिप्लब देब की पहली मुलाकात

चंडीगढ़,  20 जून। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने गुरुवार को देश‌ के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। हरियाणा विधानसभा के निमित्त चुनाव सह प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद बिप्लब कुमार देब की शाह से पहली मुलाकात रही। जानकारी के मुताबिक अमित शाह के साथ बिप्लब देब लगभग 20 मिनट तक रहे और इस दौरान दोनों के बीच हरियाणा की वर्तमान राजनीति परिस्थितियों को लेकर भी बातचीत हुई। बिप्लब कुमार देब हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रभारी भी हैं और फिलहाल बिप्लब को हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के साथ प्रदेश में चुनाव सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

बिप्लब कुमार देब ने अमित शाह के साथ मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया एक्स पर डालते हुए लिखा “देश के यशस्वी केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री आदरणीय श्री अमित शाह जी से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान विभिन्न विषयों पर विस्तृत चर्चा करके मार्गदर्शन प्राप्त किया।”

श्री देब गुरुवार दोपहर श्री शाह से मिलने पहुंचे और पुष्प गुच्छ भेंट किया। श्री शाह ने भी गर्मजोशी से बिप्लब देब का स्वागत किया। दोनों नेताओं में राजनीतिक व संगठनात्मक विषयों पर चर्चा भी हुई।  बता दें कि तीसरी बार मोदी सरकार बनने के बाद श्री देब इससे पहले कैबिनेट मंत्री राजनाथ सिंह, कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, उर्जा मंत्री मनोहर लाल से भी मिल चुके हैं। सांसद एवं हरियाणा विधानसभा चुनाव सह प्रभारी बनने के बाद अमित शाह से भी बिप्लब देब की पहली मुलाकात थी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!