हिसार – भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हनुमान वर्मा ने प्रेस में जारी बयान में कहा कि आज हमारे निवास स्थान पर 2004 में बर्खास्त HAP 819 में बर्खास्त HISF 4500 में पक्का करवाने हेतु मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा ।

वर्मा ने कहा कि ज्ञापन सौंपते हुए उन सभी ने बताया कि वे 2004 में इनेलो गवर्नमेंट में भर्ती हुए थे । उसके बाद हुड्डा सरकार ने गलत तरीके से सीबीआई जांच कर कर उनको बाहर निकाल दिया । इस दौरान 10 महिला व पुरुषों ने आत्महत्या की उसके बाद से कोर्ट केस चल जो की 2012 में इसका फैसला आया ‌ कि सरकार इनको रखना जाए तो रख सकती है । फिर कांग्रेस सरकार ने कोर्ट की नहीं मानी । इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने 2016 में हमें हरियाणा पुलिस में SPO के पद पर नियुक्त किया जिसमें वेतन 20000 है । जो की महकमें मे पूरा मान सम्मान नहीं मिल रहा । और इसमें सभी की औसत उम्र 40 से 45 वर्ष है । इस वेतन से इस महंगाई के दौर में हमारे घर का गुजारा नहीं चल पा रहा ‌। आप सरकार से नम्र निवेदन है कि हमारा भविष्य पक्के तौर पर तय किया जाए । हम सब आपके आभारी रहेंगे । हमें आपसे आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि हमारी समस्या को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री जी जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करेंगे ।

वर्मा ने उनको आश्वासन दिया है कि हम उनकी ये मांग माननीय मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी जी के संज्ञान में लायेंगे । और जो यथासंभव मदद होगी उसका प्रयास करेंगे ।