राव इन्द्रजीत सिंह ने छह बार सांसद निर्वाचित होने का हरियाणा में एक रिकार्ड बनाया है : विद्रोही

अहीरवाल क्षेत्र से निर्वाचित तीनों सासंदों राव इन्द्रजीत सिंह, दीपेन्द्र हुडडा व चौधरी धर्मबीर सिंह की जवाबदेही है कि वे मिलकर अहीरवाल के विकास प्रोजेक्टस को आगे बढाये व केन्द्र से अहीरवाल क्षेत्र में विकास प्रोजेक्टर लाने के लिए मिलकर काम करे : विद्रोही

6 जून 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने अहीरवाल क्षेत्र से निर्वाचित तीनों लोकसभा सांसदों राव इन्द्रजीत सिंह, दीपेन्द्र हुड्डा व चौधरी धर्मबीर सिंह को गुरूग्राम, रोहतक व भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीतकर सांसद बनने पर हार्दिक बधाई दी। विद्रोही ने कहा कि गुरूग्राम से भाजपा उम्मीदवार के रूप में जीतकर राव इन्द्रजीत सिंह ने छह बार सांसद निर्वाचित होने का हरियाणा में एक रिकार्ड बनाया है। हरियाणा के 57 सालों के प्रजातांत्रिक इतिहास में छह बार लोकसभा सांसद निर्वाचित होने वाले राव इन्द्रजीत सिंह पहले नेता बने है। वहीं रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस टिकट पर चौथी बार लोकसभा सांसद बने दीपेन्द्र हुड्डा हरियाणा के सबसे ज्यादा अंतर से जीतने वाले सांसद है जिन्होंने अपने प्रतिद्धंदी भाजपा उम्मीदवार को 3.45 लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से हराया है। साथ में दीपेन्द्र हुड्डा लोकसभा चुनाव 2024 में हरियाणा से निर्वाचित होने वाले ऐसे सांसद है जिन्होंने रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों में भी जीत दर्ज की है। वहीं चौधरी धर्मबीर सिंह ने भी लगातार तीसरी बार भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र सेे चुनाव जीता है। 

विद्रोही ने कहा कि चुनाव सम्पन्न हो चुके है और मतदाता का जनादेश आ चुका है। अब अहीरवाल क्षेत्र से निर्वाचित तीनों सासंदों राव इन्द्रजीत सिंह, दीपेन्द्र हुडडा व चौधरी धर्मबीर सिंह की जवाबदेही है कि वे मिलकर अहीरवाल के विकास प्रोजेक्टस को आगे बढाये व केन्द्र से अहीरवाल क्षेत्र में विकास प्रोजेक्टर लाने के लिए मिलकर काम करे। इन तीनों सांसदों को तालमेल बनाने में भी कोई विशेष परेशानी नही होनी चाहिए क्योंकि जहां दीपेन्द्र हुडडा कांग्रेस से सांसद है तो वहीं राव इन्द्रजीत सिंह व चौधरी धर्मबीर लम्बे समय तक कांग्रेस में रह चुके है। ऐसी स्थिति में एक पृष्ठभूमि व विचार वाली पार्टी कांग्रेस में रहे इन तीनों सांसदों को अहीरवाल के विकास व जनहित के मुद्दों पर मिलकर काम करने में कोई समस्या नही होनी चाहिए। विद्रोही ने कहा कि अहीरवाल के विकास को तीनों सांसद मिलकर प्राथमिकता देंगेे, ऐसी उम्मीद पूरे क्षेत्र को है।    

You May Have Missed

error: Content is protected !!