गुरुग्राम : 03 जून 2024 – दिनांक 02.06.2024 को थाना भोंडसी, गुरुग्राम में एक सूचना गांव बहल्पा में लड़ाई-झगड़ा होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस थाना भोंडसी, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर ज्ञात हुआ कि लड़ाई-झगड़े में घायल लोगों को अस्पताल ले जाया जा चुका है। पुलिस टीम आगामी कार्यवाही के लिए अस्पताल पहुंची, जहां पर एक घायल व्यक्ति ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से पुलिस टीम को बतलाया कि दिनांक 30.05.2024 को गांव के कुछ व्यक्तियों ने इसके लड़के के साथ गाली-गलौच की थी जिसकी सूचना इन्होंने पुलिस को दे दी। इस बात की रंजिश रखते हुए दिनांक 02.06.2024 को गांव बहल्पा में स्थित इसके घर में घुसकर कुछ व्यक्तियों ने लाठी-डंडों से इसके परिवार के साथ मारपीट की, जाति सूचक शब्द बोले, गालियां दी, जान से मारने की धमकी दी तथा घर का समान तोड़ दिया। इस शिकायत पर थाना भोंडसी, गुरुग्राम में आईपीसी तथा अन्य संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस थाना भोंडसी, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में 08 आरोपियों को कल दिनांक 02.06.2024 को भौंडसी से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान देवराज उर्फ देवेंद्र, सतीश, सचिन, कंवर सिंह, सागर, भूप सिंह, मनोज व योगेंद्र के रूप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में व पुलिस अनुसंधान में ज्ञात हुआ कि आपसी झगड़े की रंजिश के चलते उपरोक्त आरोपियों ने उक्त अभियोग की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किए गए डण्डे भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस टीम द्वारा अभियोग में नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जा रही है। अभियोग का अनुसंधान जारी है।

error: Content is protected !!