टोल टैक्स दरों में वृद्धि की कड़ी निंदा करते हैं-चौधरी संतोख सिंह

लोक सभा चुनाव सम्पन्न होते ही टोल टैक्स दरों में वृद्धि से सरकार का दोहरा चरित्र उजागर हो गया है

खेड़कीदौला टोल प्लाज़ा को ना हटाकर सरकार ने जनता के साथ विश्वासघात किया है

गुरुग्राम, 02 जून, 2024 – कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने सरकार द्वारा टोल टैक्स दरों में वृद्धि की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव सम्पन्न होते ही सरकार द्वारा टोल टैक्स दरों में वृद्धि करने से सरकार का दोहरा चरित्र उजागर हो गया है। उन्होंने कहा कि अभी तो मतगणना भी नहीं हुई है और उस से पहले ही सरकार ने जनता पर टोल टैक्स का बोझ लाद दिया है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने वायदा किया था कि खेड़कीदौला टोल प्लाज़ा को हटा दिया जाएगा लेकिन अब सरकार अपने वादे से मुकर गई है।उन्होंने कहा कि सरकार ने खेड़कीदौला टोल प्लाज़ा को ना हटाकर जनता के साथ विश्वासघात किया है। खेड़कीदौला टोल प्लाज़ा की अवधि भी पूरी हो चुकी है लेकिन उसके बावजूद सरकार जनता को दोनों हाथों से लूट रही है।

उन्होंने कहा कि सोहना- घामडोज टोल प्लाज़ा देश का सबसे महँगा टोल प्लाज़ा है। उन्होंने कहा कि सोहना रोड को चौड़ा करने के लिए सरकार ने स्थानीय लोगों की ज़मीन अधीग्रहण की तथा उनके बने बनाए मकानों को तोड़ा गया लेकिन उसके बावजूद स्थानीय लोगों को टोल टैक्स से फ़्री नहीं रखा गया। उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव सम्पन्न होते ही टोल टैक्स दरों में वृद्धि करने से सरकार का जन विरोधी चेहरा उजागर हो गया है।

उन्होंने सरकार से माँग की कि टोल टैक्स दरों में की हुई वृद्धि को वापस लिया जाए तथा खेड़कीदौला टोल प्लाज़ा को हटाया जाए ताकि गुरुग्राम की जनता को राहत मिल सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!