तीर्थ चिंतन का स्थान है, स्वाध्याय का स्थान है और आंतरिक यात्रा का स्थान है : बोध राज सीकरी

बोध राज सीकरी प्रदेश संयोजक एनजीओ प्रकोष्ठ भाजपा और प्रधान पंजाबी बिरादरी महा संगठन, गुरुग्राम ने जहाँ एक ओर वरिष्ठ नागरिक वेलफेयर फोरम के वरिष्ठ सदस्यों को सेक्टर 9 गुरुग्राम में बस द्वारा खाटूश्याम जी के दर्शन हेतु झंडी दिखा कर विदाई दी

भारत विकास परिषद की लाल बहादुर शास्त्री शाखा की ओर से पादुका (चप्पल) वितरण का नेक काम अन्नपूर्णा रसोई सेक्टर 5 शिव मंदिर के समीप किया।

नर सेवा, नारायण सेवा – बोध राज सीकरी

गुरुग्राम। दिनांक 1 जून, शनिवार के दिन प्रातः काल की बेला में वरिष्ठ नागरिक वेलफेयर फोरम का संचालन कर रहे श्री जी.ए खेत्रपाल अधिवक्ता ने श्री बोध राज सीकरी को यात्रियों को खाटूश्याम जाने के लिए बस की रवानगी के लिए आमंत्रित किया। बोध राज सीकरी ने अपने आध्यात्मिक व्याख्यान में तीर्थ की महत्वता पर संबोधन किया और फिर बस को विदाई भी दी। इस नेक काम में जहां उनकी ओर से श्री धर्मेन्द्र बजाज, श्री किशोरी लाल डुडेजा, श्री रमेश कामरा और श्री युधिष्ठिर अलमादी उपस्थित रहे, वहीं दूसरी ओर वरिष्ठ नागरिक वेलफेयर फोरम की ओर से और रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से श्री इंद्रजीत चौहान, प्रधान, श्री एम.पी सोनी, महा मंत्री, पूर्व प्रधान श्री नरेश कटारिया और श्री कमल शर्मा और राजपाल आहूजा आदि उपस्थित रहे। इस धार्मिक यात्रा में यात्रियों का उत्साह सराहनीय था।

इसी प्रकार दूसरा नेक काम अन्नपूर्णा रसोई सेक्टर 5 नज़दीक शिव मंदिर में चार सौ से अधिक गरीब और वंचित परिवार के लोगों को पादुका (चप्पल) वितरण का काम भी किया। इस ईश्वरीय काम में भारत विकास परिषद के वरिष्ठ दायित्वधारी श्री अनिल बंसल जी, श्री कन्हैया लाल तनेज़ा के अतिरिक्त भारत विकास परिषद लाल बहादुर शास्त्री शाखा के अध्यक्ष श्री राजीव छाबड़ा, श्री अजय भार्गव, श्री रमेश नरूला, श्री सतीश चावला, श्री विजय चावला, श्री सुभाष सचदेवा, श्रीमती अंजू जैन और श्रीमति रश्मि नरूला भी उपस्थित रही। इस नेक काम में श्रीमती अंजू जैन की सौजन्यता थी जिनके परिवार की ओर से यह आयोजन किया गया। बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी इन्हीं लोगों ने गंगा गिरी कुटिया बसई रोड गुरुग्राम में पादुका वितरण का काम चार सौ से अधिक लोगों के लिए किया था।

श्री अनिल बंसल जी की अगुवाई में अन्नपूर्णा रसोई से प्रतिदिन निरंतर पाँच साल से वंचित समाज के 300 से अधिक लोगों के लिए अन्न वितरण, भोजन वितरण का काम चल रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!