हरियाणा, चंडीगढ़ के बाद हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

कांगड़ा से उम्मीदवार आनंद शर्मा के लिए हुड्डा ने की चुनावी जनसभाएं

कहा- देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय

चंडीगढ़, 28 मई: पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि हिमाचल की जनता अग्निवीर योजना के विरुद्ध और ओल्ड पेंशन स्कीम के समर्थन में वोट करने जा रही है. हुड्डा आज हरियाणा ,चंडीगढ़ के बाद कांगड़ा से कांग्रेस उम्मीदवार आनंद शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। आनंद शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि जनता की आवाज़ को लोकसभा में उठाने और जनता की लड़ाई लड़ने वाले नेता है । भारत सरकार में आपकी ताकत बनेंगे। इस मौके पर नगरोटा, बगवॉ और चंबा में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा किया.

हुड्डा ने कहा कि भाजपा संविधान को बदलना और जनता को मिले संवैधानिक अधिकारों को छीनना चाहती है. यह वह अधिकार हैं जिन्हें कांग्रेस की सरकारों ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के दिए संविधान के जरिए नागरिकों के लिए बनाए थे. जैसे कि आरक्षण का अधिकार, सूचना का अधिकार, मनरेगा, भोजन और शिक्षा का अधिकार। अब कांग्रेस किसी कड़ी में पहली नौकरी पक्की देने का अधिकार और किसानों को एमएससी की गारंटी का अधिकार देने जा रही है.

कांग्रेस सीधे जनता से जुड़े जमीनी मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है जबकि भाजपा के पास ना बताने के लिए कोई काम है और ना ही भविष्य के लिए कोई रोडमैप. इसलिए इस बार देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!