कांग्रेस और कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर के पक्ष में जबरदस्त उत्साह

सभी वर्ग धर्म संप्रदाय का राज बब्बर को मिल रहा  भरपूर समर्थन

4 जून को राजनीतिक बदलाव की रखी जाएगी मजबूत नींव 

फतह सिंह उजाला 

गुरुग्राम । जनता के द्वारा देश और हरियाणा प्रदेश में राजनीतिक बदलाव के लिए ही मतदान के माध्यम से अपना फैसला इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में बंद कर दिया गया है। जिस प्रकार से गर्मी अपने चरम पर रही, इस प्रकार से लोगों के बीच में भी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राज बब्बर के लिए उत्साह चरम पर दिखाई दिया ।  पूर्व कांग्रेस विधायक स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी की पुत्री सुप्रीम कोर्ट की एडवोकेट एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री पर्ल चौधरी के द्वारा यह दावा किया गया है।

उन्होंने कहा महज 25 दिन के दौरान ही जिस प्रकार से राज बब्बर के लिए लोगों के बीच में समर्थन की सुनामी देखी गई , उसे देखते हुए यही कहना बेहतर रहेगा कि जनता जनार्दन नहीं राज बब्बर के चुनाव की लगाम  अपने अपने हाथों में थाम ली। कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर के नाम की घोषणा नहीं होने तक भाजपा के द्वारा यही दावा किया जा रहा था कि चुनाव में भाजपा और भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह के मुकाबले कांग्रेस पार्टी के पास कोई प्रत्याशी ही नहीं है। लेकिन 25 मई शनिवार आते- आते और मतदान समाप्त होने तक यह साफ हो गया कि इस बार मुकाबला जबरदस्त बन गया है।

श्रीमती चौधरी ने कहा राज बब्बर को मेवात, साइबर सिटी गुरुग्राम और जिला रेवाड़ी के सभी नौ विधानसभा इलाकों में सभी धर्म, वर्ग, संप्रदाय सहित 36 बिरादरी के लोगों का भरपूर प्यार और समर्थन प्राप्त हुआ है । आम जनता के द्वारा राजनीतिक बदलाव के वास्ते वर्ष 2024 में मतदान करते हुए इसकी मजबूत नींव रखने का काम कर दिया गया है। वास्तव में चुनाव राजनीतिक पार्टियों की विचारधारा और जनता के हित में किए जाने वाले कार्यों सहित विकास के मुद्दों को लेकर ही होते हैं। कांग्रेस पार्टी के द्वारा आम जनता की सलाह लेने के बाद ही घोषणा पत्र भी तैयार किया गया। उन्होंने कहा 4 जून को चुनाव परिणाम देश में राजनीतिक बदलाव वाले साबित होंगे । इसके साथ ही हरियाणा प्रदेश में भी राजनीतिक बदलाव का माहौल बनते हुए राजनीतिक जमीन भी तैयार हो जाएगी।

error: Content is protected !!