गुड़गांव ही नहीं आज पूरा देश चाहता है राजनीतिक बदलाव

राज बब्बर एक संवेदनशील व्यक्ति और अनुभवी वरिष्ठ राजनेता

राज बब्बर बाहरी नहीं गुड़गांव में पूरी दुनिया के लोग रह रहे

राज बब्बर की जीत के लिए शशि थरूर ने डोर टू डोर किया कैंपेन

फतह सिंह उजाला 

गुरुग्राम । इंडिया गठबंधन की प्रमुख पॉलीटिकल पार्टी कांग्रेस के गुड़गांव संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार पूर्व सांसद राज बब्बर की जीत सुनिश्चित करने के वास्ते कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के आने का सिलसिला बना हुआ है । इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर साइबर सिटी गुड़गांव में पहुंचे और यहां विभिन्न बाजार और इलाकों में जाकर राज बब्बर की जीत के लिए घर-घर पहुंच कर हाथ के बटन का निशान दबाने का आह्वान किया ।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा मौजूदा चुनाव देश का भविष्य सुधारने का चुनाव है । भविष्य सुधारने के साथ-साथ संविधान को बचाकर रखना भी बहुत जरूरी है। भाजपा की जिस प्रकार की नीतियां रही हैं , उन्हें देखते हुए भाजपा से जनता का मोह भंग हो चुका है। यही कारण है कि आज पूरा देश राजनीतिक रूप से बदलाव करने का मन बना चुका है । 4 जून के बाद निश्चित रूप से इसके परिणाम भी देश और दुनिया के सामने होंगे। उन्होंने कहा राज बब्बर मेरे साथ सांसद रह चुके हैं। राज बब्बर एक संवेदनशील व्यक्ति और बेहद अनुभवी राजनेता भी हैं । उनके पास पांच बार सांसद तीन बार राज्यसभा और दो बार लोकसभा का प्रतिनिधित्व करने का बहुत लंबा राजनीतिक अनुभव है । राज बब्बर देश की ही नहीं पूरी दुनिया की राजनीति को अच्छे प्रकार से समझते हैं। इसी मौके पर केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा राज बब्बर कोई बाहरी व्यक्ति नहीं है । उनको देश की जनता के द्वारा पांच बार सांसद बनाया जा चुका है । गुड़गांव जैसे शहर में वैसे भी पूरे भारत देश और पूरी दुनिया से लोग यहां आकर अपना-अपना काम कर रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ विशेष रूप से राज बब्बर की पुत्री जूही बब्बर , दामाद अनूप सोनी , प्रतीक बब्बर , कजरी बब्बर, जैसमीन बब्बर, वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री श्रीमती पर्ल चौधरी एवं सैंकड़ों काँग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।  

केंद्रीय मंत्री वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र की जनता वर्ष 2024 में अपना नया जनप्रतिनिधि राज बब्बर के रूप में देखने का मन बना चुकी है । राज बब्बर जनता के प्रति समर्पित और एक काम करने वाला व्यक्ति है । अब समय गुड़गांव के साथ-साथ पूरे देश में राजनीतिक रूप से बदलाव का आ चुका है। उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस पार्टी के न्याय पत्र की कॉपियां भी लोगों को उपलब्ध करवाई। उन्होंने कहा कांग्रेस का घोषणा पत्र पूरे देश की जनता से मिले फीडबैक के बाद ही तैयार किया गया है। इस घोषणा पत्र में जो कुछ भी कहा गया है, इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर घोषणा पत्र में किए गए घोषणाओं को आम जनता के हित के लिए बिना देर किए लागू किया जाएगा । उन्होंने कहा आने वाले 25 तारीख शनिवार को जल्द से जल्द अपने नजदीकी पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपनी- अपनी अंगुली से हाथ के निशान वाला बटन दबाकर राजनीतिक परिवर्तन का काम पूरा करें।

error: Content is protected !!