वजीराबाद में राज बब्बर ने लगाई सेंध, यादव समाज का मिला खुला समर्थन

गुरुग्राम। क्षेत्रीय सांसद राव इंद्रजीत सिंह के परम्परागत गढ़ माने जाने वाले गांव वजीराबाद में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर सेंध लगाने में कामयाब रहे। इस गांव के पूरे जन समुदाय ने उन्हें खुला समर्थन देने की घोषणा की। गांव के सभी वर्ग के लोगों द्वारा बुधवार को किए गए स्वागत एवं समर्थन की घोषणा से अभिभूत कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने कहा कि मौका मिलते ही वे इस गांव में किसी भी तरह की कमी नहीं रहने देंगे। इस गांव के लोगों ने जो प्यार उन्हंे दिया इसे वे कभी भुला नहीं पाएंगे।वजी

राबाद गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर का ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं के साथ पूरी गर्मजोशी से स्वागत किया। बाद में आयोजित जनसभा में बोलते हुए पांच बार सांसद रह चुके सिने अभिनेता राज बब्बर ने कहा कि वे गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में जहां भी गए सभी जगह लोगों ने उन्हें समर्थन देने की घोषणा की लेकिन जो प्यार और समर्थन वजीराबाद में मिला वह अद्भुत है। अपने संबोधन में राज बब्बर ने कहा कि इस गांव में मौजूदा सांसद को हमेशा भरपूर समर्थन दिया लेकिन इस समर्थन का परिणाम उन्हें विकास के मामलों में अनदेखी किया जाना ही मिला।

वजीराबाद गांव के यादव समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को भारी बहुमत से जिताने का आश्वासन देते हुए कहा कि गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक मतों से जीत का रिकार्ड वजीराबाद से ही बनने वाला है।कांग्रेस

प्रत्याशी राज बब्बर ने कहा कि वजीराबाद गांव इस लोकसभा क्षेत्र का एतिहासिक एवं प्रमुख गांव है। यहां से जिस पार्टी या प्रत्याशी को गांव के लोगों का खुला समर्थन मिला उसकी जीत में कोई संदेह नहीं रहता। आज वे भी स्वयं को इस गांव में आकर स्वयं को विजयी मान रहे हैं।

ग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने बुधवार को गांव भांगरौला, कांकरौला, सोहना, बार एवं कोटा, बिस्सर, सराय एवं मालपुरा में भी जनसभाओं को संबोधित किया। इन सभी गांवों में ग्रामीणों ने उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!