मोदी-भाजपा जितनी रूदाली करके अनाप-शनाप बाते करेंगे, आमजन का निश्चिय और दृढ़ होगा और वे वोट की चोट की से भाजपा को हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर हराने को सकंल्पबद्ध होंगे : विद्रोही

22 मई 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने दावा किया कि हरियाणा के आमजन ने कांग्रेस-इंडिया गठबंधन के सभी दस लोकसभा उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार अपने हाथ में ले लिया है। इसे जानकर, समझकर भाजपा में गहरी हताशा व निराशा है और इसी हताशा में वे जनमुद्दों को भूलकर असंगत रूदाली कर रहे है। विद्रोही ने कहा कि मोदी-भाजपा जितनी रूदाली करके अनाप-शनाप बाते करेंगे, आमजन का निश्चिय और दृढ़ होगा और वे वोट की चोट की से भाजपा को हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर हराने को सकंल्पबद्ध होंगे।

हरियाणा में अब माहौल पूर्णतया कांग्रेस के पक्ष में हो चुका है। भाजपा जिस गुरूग्राम व करनाल सीट पर वाकओवर मिलने का दमगज्जा मार रही थी, अब उन दोनो सीटों पर भी मनोहरलाल खट्टर व राव इन्द्रजीत सिंह अंदर से हिले हुए है जो बताता है कि हरियाणा में कांग्रेस-इंडिया गठबंधन के पक्ष में किस कदर अंडर करंट है। हरियाणा का मतदाता तय कर चुका है कि हरियाणा की सभी दस सीटे कांग्रेस-इंडिया गठबंधन को जितायेगा व संविधान-लोकतंत्र बचाने की लडाई में अपना योगदान देगा। विद्रोही ने कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे आने वाले तीन दिन अपना सब काम छोडकर मतदाता को अपने-अपने मतदान केन्द्रों पर ले जाकर वोट की चोट से भाजपा को ऐसा करारा सबक सिखाये जिससे जनविरोधी मोदी-भाजपा-संघ कभी आमजनों के हितों के साथ खिलवाड़ करने की सपने में भी सोच न सके।    

error: Content is protected !!