आपका दिया गया एक-एक वोट देश के विकास में भागीदार बनेगा : डॉ.मोहन लाल यादव

-मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहनलाल ने कोसली विधानसभा क्षेत्र के बेरली में रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ.अरविंद शर्मा के पक्ष में क्या जनसभा को संबोधित

कांग्रेस पार्टी की नीतियां हमेशा देश व हिंदू विरोधी रही प्रो. रामबिलास

रेवाड़ी, 15 मई। 140 करोड़ देशवासियों की आस्था को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने वादे के अनुसार राम मंदिर की स्थापना करके न केवल भारतवासियों बल्कि पूरे विश्व के लोगों को भगवान राम की आस्था में जोड़कर एकता के सूत्र में देश को पिरोने का कार्य किया है। उक्त बातें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहनलाल यादव ने बुधवार को रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद शर्मा के समर्थन में कोसली विधानसभा क्षेत्र के बेरली में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्राचीन काल में भारत विश्व गुरु रहा है आगे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु की राह पर बनने की ओर अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि वे अपने आप को बड़े भाग्यशाली समझते हैं जो यहां की धरती पर आकर तुमसे मिलने का अवसर मिला क्योंकि यहां की धरती वीर सैनिक पैदा करती है जो देश की सरहदो पर रहकर देश की रक्षा करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में देश बिछड़ना ही चला गया केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं भारतीय जनता पार्टी चल रहे लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक लोकसभा सीटे प्राप्त करेगी आपके आशीर्वाद से रोहतक लोकसभा क्षेत्र से डॉक्टर अरविंद शर्मा चुनाव जीतेंगे तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि वे नरेंद्र मोदी कैबिनेट में जरूर शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में आपके कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी ने के पिता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा प्रदेश को धरातल में ले जाने का कार्य किया। दोबारा से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की गलती भूलकर भी मत करना। इस मौके पर रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रोहतक लोकसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुए हैं। विकास के पहिए को निरंतर जारी रखने के लिए आने वाली 25 मई को अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान करें ताकि तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आपका वोट प्रधानमंत्री बनने में सहयोग करें।

जनसभा को हरियाणा भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो.रामबिलास शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने तो भगवान राम के अस्तित्व को ही स्वीकार करने से मना कर दिया था। कांग्रेस पार्टी की नीतियां हमेशा देश व हिंदू विरोधी रही है ।कांग्रेस पार्टी जाति पाती का जहर घोलकर सत्ता हथियाना चाहती है। कांग्रेस का देश के विकास से कोई सरोकार नहीं है । उन्होंने रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि दीपेंद्र हुड्डा तो पहले ही राज्यसभा के सांसद हैं उनका कार्यकाल भी 3 वर्ष से अधिक बाकी है उन्हें भला चुनाव लड़ने की क्या जरूरत है। कांग्रेस में हमेशा परिवाद हावी रहा है। पूर्व शिक्षा मंत्री ने देश व प्रदेश के विकास के लिए लोगों से भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की। अपील की जनसभा को कोसली के विधायक लक्ष्मण यादव, पूर्व मंत्री विक्रम यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता वीरकुमार यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान,चेयरमैन अरविंद यादव,सहित अनेकों लोगों ने संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!