सांसद बोले, महम-हांसी तक रेल भाजपा ने चलाई, छह साल तक कांग्रेस ने प्रोजेक्ट को लटकाया रखा

भाजपा सरकार ने आज गुंडागर्दी पूरी तरह से किया खत्म, अंतिम व्यक्ति तक भाजपा सरकार ने योजनाओं का पहुंचाया लाभ

गढ़ी सांपला किलोई के लोगों के साथ पूर्व सीएम हुड्डा ने किया विश्वासघात, झूठ बोलने के मामले में पिता-पुत्र को मिलना चाहिए आवार्ड

रौनक शर्मा

रोहतक, 10 मई। भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि रोहतक तक मेट्रो लाना उनका लक्ष्य है, जोकि हर हाल में पूरा किया जाएगा, हरियाणा सरकार ने आसौदा तक तो मेट्रो की मंजूरी कर रखी है और भाजपा सरकार बनते ही इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा और रोहतक तक मेट्रो को लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि महम-हांसी रेलवे लाईन को लेकर दीपेंद्र हुड्डा सीधे-सीधे झूठ बोल रहें है। कांग्रेस ने तो 2009 से लेकर 2014 तक प्रोजेक्ट को लटकाया रखा और भाजपा सत्ता में आने के बाद इसे पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि पिता-पुत्र की जोड़ी हर मामले पर झूठ बोल रहे है और झूठ बोलने के मामले में तो इन्हें आवार्ड मिलना चाहिए। सांसद ने कहा कि कांग्रेस शासन काल में तो पूर्व सीएम हुड्डा ने गढ़ी सांपला किलोई हल्के के लोगों के साथ विश्वासघात किया और विपक्ष में रहने के दौरान एक बार भी विधानसभा में हल्के के विकास के लिए आवाज तक नहीं उठाई, और अब सीएम बनने की बात कहकर लोगों को गुमराह कर रहे है।

शुक्रवार को भाजपा सांसद ने गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र के गांवों में आयोजित जनसंपर्क अभियान में शिरकत की। इस दौरान सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जनता को डरा कर, झूठ बोलकर और लोगों को गुमराह करके चुनाव जीतना चाहती है, कांग्रेस का इतिहास रहा है कि इन्होंने चालबाजी, बोगस पोलिंग, बूथ कैपचरिंग , लोगों को डरा कर और गुमराह करके चुनाव जीते हैं, लेकिन अब यह लोग पकड़ में आ गए है, लेकिन अब ऐसा नहीं होंगे देंगे। भाजपा सरकार ने आज गुंडागर्दी पूरी तरह से खत्म कर दिया है, नही ंतो पहले जिस प्रकार लोग किसी की भी जमीन पर कब्जा कर लेते थे, बाजारों में गुंडागर्दी करते थे और सरेआम लोगों को धमकी दी जाती थी, वह सब समाप्त हो गई है। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों, गरीब मजदूरों, महिलाओं, छोटे व्यापारियों, युवाओं की समस्याओं पर गंभीरता से विचार करने के बाद इन लोगों को आगे बढाने की दिशा में नीतियों को बनाया और उन्हें लागू किया। उन्होंने कहा कि पंक्ति में अंतिम व्यक्ति तक भाजपा सरकार ने योजनाओं का लाभ पहुंचाया है, जबकि कांग्रेस ने देश को तोडऩे और लोगों के साथ अन्याय करने का काम किया है।

कांग्रेस राज में कांग्रेसी नेताओं को हरियाणा के लोगों की चिंता नहीं होती थी, बल्कि वह दिल्ली में बैठे अपने आकाओं की हाजिरी भरने में लगे रहते थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में एक युवा को नौकरी लगने के लिए पूरा गांव मंत्री और मुख्यमंत्री के चक्कर काटता था, लेकिन हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार बनने के बाद नौकरियों का सिस्टम ऐसा बना दिया गया कि अब किसी को भी कहीं चक्कर काटने की जरूरत नहीं है और न ही किसी को कोई पैसे देने की जरूरत है। ऐसे में युवाओं का शिक्षा के प्रति विश्वास पैदा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!