संगठन मंत्री ने रोहतक के बूथ नंबर 132 पर घर-घर जाकर बांटे संकल्प पत्र, मोदी सरकार की बताई उपलब्धियां

चंडीगढ़/ रोहतक, 11 मई। हर बूथ, हर घर संपर्क अभियान के पहले दिन भाजपा के संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा शनिवार को रोहतक के महाराजा अग्रसेन मंडल के बूथ नंबर 132 पर पहुंचे और लोगों से 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से भाजपा के संकल्प पत्र की कॉपी दी और भाजपा की नीतियों के बारे में बताया।

संगठन मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जनता की आकांक्षा के अनुरूप विकास के कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि पहली बार देश में विरासत का सम्मान भी देखने को मिला है। काशी में विश्वनाथ धाम, महाकाल में महालोक, केदारपुरी, बद्रीनाथ और सोमनाथ मंदिर का पुनरोद्धार और अयोध्या में 500 इंतजार का समाप्त होना व प्रभु श्रीराम का पुनः विराजमान होना पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व में ही संभव हो पाया है।

श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने युवा, गरीब, किसान और महिलाओं के उत्थान के लिए अनेकों योजनाएं चलाई हैं, जिनका फायदा हर वर्ग को मिल रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों से जनता खुश है और देश तथा प्रदेश में फिर एक बार मोदी सरकार का स्वर गूंज रहा है। आम जनता फिर से मोदी जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

संगठन मंत्री ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने पारदर्शी शासन व्यवस्था को लागू किया है। ऑन लाइन सिस्टम के जरिए लोगों के काम घर बैठे हो रहे हैं। हरियाणा में युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां मिल रही है। डबल इंजन सरकार में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को घर दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के 10 वर्षों के शासनकाल में महिलाओं को धूआं से मुक्ति मिली है और दूर दूर से पानी लाने के झंझटों से छुटकारा भी मोदी सरकार ने हर घर नल से जल पहुंचाकर दिलाया है।

संगठन मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्य विकसित भारत बनाने के साथ-साथ देश के हर नागरिक को खुशहाल करना है। उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से अपील करते हुए कहा कि आने वाली पीढ़ी के स्वर्णिम भविष्य और देश तथा प्रदेश की तरक्की के लिए 25 मई को कमल के फूल पर बटन दबाकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं।