सांसद बोले, रात एक बजे भी फोन कर लेना खड़ा मिलेेगा आपका बेटा, ग्रामीणों ने दिया जीत का आर्शीवाद

कांग्रेस शासन काल के दौरान बाजारों में गुंडागर्दी और सरेआम लोगों को दी जाती थी धमकियां, भाजपा ने खत्म की गुंडागर्दी

जनता समझदार व सजग है, वह कांग्रेस की झांसे में नहीं आएगी, पिता-पुत्र को हो गया है हार का अंदेशा, कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचा

रौनक शर्मा

रोहतक। भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि हुड्डा परिवार को अभी से अपनी हार का अंदेशा हो गया, इसी के चलते गुलाबी गैंग के सदस्यों को सक्रिय कर दिया है और वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। सांसद ने कहा कि कांग्रेस रोहतक सीट पर माहौल खराब करना चाहती है, लेकिन प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है और कांग्रेस की साजिश को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। साथ ही सांसद ने कहा कि सबको पता है कि कांग्रेस शासन काल के दौरान सरेआम बाजारों में गुंडागर्दी होती थी और लोगों को धमकियां दी जाती थी, जिसे भाजपा ने खत्म कर दिया। सांसद ने ग्रामीणों से कहा किडरने की कोई जरुरत नहीं है, रात एक बजे भी फोन कर देना, उनका बेटा खड़ा मिलेगा। कांगे्रस की किसी भी ओच्छी हरकतों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा और तीसरी बार भी देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

शनिवार को भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने शहर में कई कार्यक्रमों में शिरकत की। इस दौरान सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों, गरीब मजदूरों, महिलाओं, छोटे व्यापारियों, युवाओं की समस्याओं पर गंभीरता से विचार करने के बाद इन लोगों को आगे बढ़ाने की दिशा में नीतियों को बनाया और उन्हें लागू किया, पंक्ति में अंतिम व्यक्ति तक भाजपा सरकार ने योजनाओं का लाभ पहुंचाया है, जबकि कांग्रेस ने देश को तोडऩे और लोगों के साथ अन्याय करने का काम किया है। केन्द्र सरकार ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के नाम पर किसानों को तीन लाख करोड़ रुपए वितरित किए हैं और किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में जहां दस साल में 11 सौ करोड रुपए फसलों के मुआवजे के दिए गए वहीं पिछले साढ़े नौ साल में भाजपा सरकार ने 12 हजार करोड रुपए किसानों को खराब फसल के मुआवजे के रूप में दिए गए। सांसद ने कहा कि आचार संहिता खत्म होने के बाद प्रदेश में दुगने रफ्तार से विकास कार्य किए जाएंगे।

गरीबों की चिंता करने वाली भाजपा सरकार – अरविंद शर्मा

सांसद ने कहा कि विपक्ष गरीब के विकास पर दुखी है क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा गरीब को अपना वोट बैंक माना है और उसने कभी उनके हित के लिए काम नहीं किया। भाजपा सरकार ने गरीबों को ऊपर उठने के लिए उनके हित में योजनाएं बनाई है और उन योजनाओं का उन्हें लाभ देने का काम किया है। केंद्र सरकार ने गरीबों को पांच लाख रुपए तक का सालाना इलाज आयुष्मान कार्ड के माध्यम से मुफ्त देने का काम किया तो इस योजना को प्रदेश सरकार ने चिरायु के नाम से आगे बढऩे का काम किया और आज प्रदेश के सवा करोड लोग चिरायु की योजना में लाभ ले रहे हैं।

कांग्रेस शासन काल में दबंग लोग जमीनों पर करते थे कब्जा

भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा ने कहा कि आज गुंडागर्दी पूरी तरह से खत्म हो गई है और पहले जिस प्रकार लोग किसी की भी जमीन पर कब्जा कर लेते थे वह भी समाप्त हो गई है। कुछ गांव में अपने विरोध का जिक्र भी अरविंद शर्मा ने किया लेकिन इसके लिए उन्होंने कहा कि परिवारवादियों और भ्रष्टाचारियों के बहकावे में आकर कुछ लोगों ने यह काम किया है और गुलाबी गैंग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहें है। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए हुड्डा परिवार छटपटा रहा है और चुनाव जीतने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते है।

error: Content is protected !!