— राव इंद्रजीत ने बिना भेदभाव पूरे इलाके की इमानदारी से की है सेवा

तावडू। बीजेपी हरियाणा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं गुड़गांव लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव ने कहा कि पिछले 10 साल में देश का सबसे पिछड़ा समझा जाने वाला जिला मेवात विकास की मुख्य धारा से जुड़ गया है। दशकों तक मेवात के साथ सियासी तौर पर सौतेला व्यवहार किया गया। 2009 में जब से मेवात गुड़गांव लोकसभा का हिस्सा बना, तब से यहां की आवाम की मूल जरूरतें पूरी होने लगी है। पिछले एक दशक में देश प्रदेश के दूसरे हिस्सों के साथ मेवात ने भी विकास के नए आयाम छुए हैं।

आरती राव शुक्रवार को तावडू हलके के गांव सराय, कोटा बिस्सर, खेड़की, बाघनकी, हसनपुर, सबरस, कलवाड़ी, पाड़ा, झामुवास, गुढ़ी, निहालगढ़, शेखपुर, डींगरहेड़ी, सेनका, सहित कई गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रही थी। गांव में पहुंचने पर लोगों द्वारा आरती राव का भव्य स्वागत किया गया।

आरती ने कहा कि उनके पिता राव इंद्रजीत सिंह ने बिना भेदभाव पूरे इलाके का एक समान विकास किया है। आरती ने कहा कि यह कोई कागजी शिगुफा नहीं बल्कि धरातल पर दिख रहा है। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे, केएमपी ने तावडू इलाके की तस्वीर और तकदीर बदली है। आने वाले दिनों में तावडू पैसेंजर रेल सेवा से जुड़ने जा रहा है। ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के जरिए इस क्षेत्र के लोग रेल सुविधा के जरिए पलवल व सोनीपत से सीधे जुड़ जाएंगे। इंफ्रास्ट्रक्चर की और भी बहुत सी परियोजनाएं पिछले 10 सालों में पूरी हुई है। तावडू में बस अड्डे का निर्माण, नई अनाज मंडी भी यहां के लोगों को सहूलिया प्रदान कर रही है। दूसरी पार्टियों के नेताओं ने मेवात के साथ सदा छल किया है, मेवात को केवल वोट बैंक समझा है। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने जनता की दी हुई ताकत का इस्तेमाल जनता के लिए ही किया है। कभी भी अपना निजी स्वार्थ उन्होंने पूरा किया है। उनके पिता चार दशक से बेदाग छवि के साथ ईमानदार राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने इलाके की भलाई के लिए अपना दिन-रात एक किया है। यह चुनाव केवल एक प्रत्याशी के चयन का नहीं है, बल्कि हमें एक-एक वोट विकसित भारत के सपने को सच करने के लिए डालना है। इलाके की देवतुल्य जनता की सहभागिता से विकसित भारत के मजबूत न्यू भाजपा ने पिछले 10 साल में रख दी है। आने वाले 5 सालों में इस नई पर विकसित भारत की बुलंद इमारत तैयार की जाएगी। इसलिए 25 मई को एक-एक वोट कमल के फूल का बटन दबाकर राव इंद्रजीत सिंह, भाजपा और मोदी जी के पक्ष में डालना है। उन्होंने स्वागत और सम्मान के लिए जनता जनार्दन का आभार भी जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!