पिछले 10 सालों में रिकार्ड विकास कार्य करवाए राव इंद्रजीत ने

नूंह। भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव ने पिता के पक्ष में मोर्चा संभालते हुए क्षेत्र का दौरा तेज कर दिया है। उन्होंने वीरवार को नूंह जिले के विभिन्न गांव का दौरा कर उनके पिता द्वारा जनता के लिए किए गए संघर्ष हवाला देते हुए कहा कि उनके पिता ने कभी निजी स्वार्थ की राजनीति नहीं की है। उन्होंने कहा कि आज राजनीतिक विरोधी भी मेरे पिता राव इंद्रजीत की ईमानदारी की मिसाल देते हैं। आरती राव वीरवार को नूंह विधानसभा के गााँव बारोटा, उदाका
हिलालपुर, भिरावटी, किरंज मेव गांगोली कुरथला, गांगुली, बसी संगेल, नूंह शहर मैं स्वभाव को संबोधित कर रही थी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की बेटी ने कहा कि राव ने हमेशा जनता की आवाज को बुलंद किया है चाहे उन्हें राजनीतिक नुकसान या नफा हुआ हो। उन्होंने कहा कि जनता भी मेरे पिता की पीठ के पीछे हमेशा खड़ी रही और उनकी पीठ को मजबूत बनाने का काम किया।

अपने पिता के द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनवाते हुए कहा कि दिल्ली – मुंबई एक्सप्रेसवे से नूंह जिले के आसपास औद्योगिक विकास की राह खुलेगी। उन्होंने कहा कि ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के जरिए सोहना व तावडू रेल से जुड़ रहा है। केंद्र सरकार ने आधे मेवात को ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के जरिए रेल से जोड़ने का काम सरकार ने किया है। आरती ने कहा कि रेवाड़ी में बन रहा है एम्स मेवात के लोगों के लिए भी फायदेमंद होगा और सस्ता इलाज मेवात के लोगों को मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि आने वाली 25 मई को भारी संख्या में कमल के निशान का बटन दबाकर विकसित राष्ट्र बनाने की चल रही मुहिम को कामयाब बनाएं। इस अवसर पर पूर्व विधायक जाकिर हुसैन, जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, भाजपा नेता जाहिद हुसैन सहित प्रमुख लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!