जिला परिषद अध्यक्ष दीपाली किसके साथ जेजेपी या बीजेपी ? 

जजपा ने भाजपा के खिलाफ गुरुग्राम से उतरा उम्मीदवार राहुल फाजिलपुरिया

भाजपा के राव इंद्रजीत के चुनाव प्रचार में मौजूद रही जेजेपी नेत्री दीपाली

जिला परिषद अध्यक्ष के पिता है जननायक जनता पार्टी के नेता

फतह सिंह उजाला 

गुरुग्राम 3 मई । चुनाव ही एक ऐसा मौका अथवा अवसर होता है, जब कार्यकर्ताओं की निष्ठा और विश्वसनीयता अपनी अपनी पार्टी सहित वरिष्ठ नेताओं के प्रति दिखाई देती है। चुनाव ही एक ऐसा मौसम होता है, जिसके आने के साथ ही नेता लोग अपनी रुचि, निष्ठा और बनी हुई नाराजगी को लेकर दल बदल भी करते हैं । लेकिन जब विधिवत रूप से दल बदल ना किया हो और विशेष रूप से चुनाव के दौरान प्रतिद्वंदी पॉलीटिकल पार्टी का नेता अपने ही प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार सभाओं में मंच साझा करें, तो सवाल उठना भी स्वाभाविक हैं।

गुरुग्राम जिला परिषद अध्यक्ष दीपाली चौधरी जो की जननायक जनता पार्टी की नेत्री है ।।वह शुक्रवार को जननायक जनता पार्टी की प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के चुनाव प्रचार की ग्रामीण जनसभा में मंच साझा करती हुई दिखाई दी । गौर तलब है कि जननायक जनता पार्टी के द्वारा गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के मुकाबले में राहुल यादव फाजलपुरिया को उम्मीदवार बनाया गया है। उम्मीदवार घोषित किया जाने के बाद राहुल फाजिलपुरिया जब पटौदी पहुंचे थे, तो उसे समय कथित रूप से जिला परिषद अध्यक्ष के पिता दीपचंद भी विशेष रूप से मौजूद रहे । यहां खास बात यह है कि दीपचंद पिछले विधानसभा चुनाव में पटौदी विधानसभा क्षेत्र से जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार बनकर भारतीय जनता पार्टी के ही उम्मीदवार सत्य प्रकाश के विरुद्ध चुनाव लड़ने वालों में शामिल है । जिला परिषद के चुनाव संपन्न होने के बाद भी जिला परिषद अध्यक्ष दीपाली चौधरी और उनके पिता दीपचंद के द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया गया।

गुरुग्राम जिला परिषद अध्यक्ष पद एससी महिला के लिए आरक्षित होने तथा वार्ड नो एससी महिला के लिए रिजर्व होने पर इसी वार्ड से जननायक जनता पार्टी की दीपावली चौधरी उम्मीदवार रही। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मधु सारवन दीपाली चौधरी के सामने उतर गई । जननायक जनता पार्टी की दीपाली चौधरी के चुनाव प्रचार के लिए जननायक जनता पार्टी के ही जिला के वरिष्ठ पदाधिकारी सहित उनके पिता दीपचंद के द्वारा दिन-रात मेहनत करते हुए दीपाली चौधरी की जीत सुनिश्चित की गई । इसके बाद जब जिला परिषद अध्यक्ष के चुनाव का समय आया उस समय भी ऐसी रणनीति बनाई गई की जननायक जनता पार्टी की दीपावली चौधरी की ताजपोशी में कोई परेशानी नहीं हो।शुक्रवार को हैरानी होने के साथ-साथ लोगों में चर्चा का विषय भी बन गया , लोकसभा चुनाव में जिला परिषद अध्यक्ष दीपावली के द्वारा भाजपा और भाजपा के राव इंद्रजीत के लिए ही समर्थन जुटाने  के साथ प्रचार किया जाएगा ! 

You May Have Missed

error: Content is protected !!