बोधराज सीकरी प्रधान पंजाबी बिरादरी महा संगठन गुरुग्राम ने की अयोध्या धाम की तीसरी वातानुकूलित लग्ज़री बस की रवानगी

गुरुग्राम। बोध राज सीकरी के सौजन्य से कल 1 मई श्री स्वामी गंगा गिरी कुटिया मंदिर, बसई रोड, गुरुग्राम से तीसरी वातानुकूलित लग्ज़री स्लीपर वाली बस समाज के असहाय और वंचित लोगों को अयोध्या धाम ले गई। इस बस का समन्वय श्री रमेश कुमार, श्री अनिल कुमार, श्री रवि मनोचा और संजय ने किया और इस बस की अगुवाई रवि मिनोचा जी और दीपक जी ने की। याद रहे नवरात्रि से पूर्व भी बिरादरी की ओर से एक बस अयोध्या धाम गई थी और उस बस का संचालन योगाचार्य श्री राजपाल आहूजा ने किया था। दूसरी बस एक सप्ताह बाद गई थी जिसका आयोजन अनिल कुमार और रमेश कुमार ने किया था। इस आयोजन में कोई जाति या वर्ग का फ़र्क़ नहीं रखा जाता। किसी भी जाति का या वर्ग का कोई भी व्यक्ति जो सक्षम नहीं है स्वयं जाने में, उस प्यारे मर्यादा पुरुषोत्तम राम के दर्शन करने अयोध्या धाम जा सकता है।

कल जब बोध राज सीकरी ने अपने साथी श्री राम लाल ग्रोवर, गजेंद्र गोसाई, धर्मेन्द्र बजाज, ओ.पी कालरा, रमेश कामरा, रवि मनोचा, किशोरी लाल डुडेजा, सुनील चावला प्रधान, श्री स्वामी गंगा गिरी कूटिया मंदिर ने इस आयोजन में सम्मिलित हो ख़ुशी-ख़ुशी तीर्थ यात्रियों को विदा किया। संगत ने बस में बैठते साथ हनुमान चालीसा पाठ का गायन प्रारंभ कर दिया। बोध राज सीकरी ने लगभग 55-60 तीर्थ यात्रियों को श्री राम का ध्वज दिखाकर जय श्री राम के जयघोष के साथ बस को रवाना किया।

बता दें कि पहली दोनों बसें बिरादरी की ओर से आयोजित की गई थी और तीसरी बस जो कल रवाना हुई, उसका आयोजन श्री बोध राज सीकरी ने निजी ओर से अपने पुत्र के 40वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में किया। बोधराज सीकरी की तरफ़ से यात्रियों के खाने-पीने की व्यवस्था रहने की व्यवस्था की गई है।

बोधराज सीकरी ने कहा कि व्यक्ति का जीवन तभी सफल है जब इसे परोपकार व समाज की सेवा में समर्पित किया जाए।

error: Content is protected !!