करप्शनपाल को नही है एनआईटी विधानसभा में वोट मांगने का अधिकार- नीरज शर्मा विधायक

चंडीगढ़/फरीदाबाद, 01 मई 2024 – आज दिनंाक 01 मई 2024 को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने एनआईटी विधानसभा के गांव पाली में काग्रेंस प्रत्याशी श्री महेन्द्र प्रताप सिंह के समर्थन आयोजित जनसभा को सबोधित करते हुए विधायक नीरज शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी पर जमकर हमला बोला। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि एनआईटी विधानसभा के कार्यो को इस भाजपा के प्रत्याशी करप्शनपाल ने नही होने दिया।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि जब मुझे पता चला कि दिल्ली मुम्बई हाईवे का निर्माण हो रहा है और सरकार का नियम है कि अगर दो नेशनल हाईवे के बीच में 30 किलो से कम की दूरी हो तो उसको भी नेशनल हाईवे बना दिया जाता है। इसी को ध्यान में रखकर मैने बल्लभगढ पाली सोहना रोड को एनएच 44 को जोडने के लिए नितिन गडकरी से 3 बार मुलाकत की थी और भाजपा के सासंद को इस बारे बताया लेकिन सिर्फ इस भाजपा के प्रत्याशी करप्शनपाल ने यह काम नही होने दिया।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि मुझे विधानसभा में पता चला कि फरीदाबाद में खेल परिसर-मिनी स्टेडियम खोल जा रहे है लेकिन सभी पुल के दूसरी तरफ खुल रहे है इसको लेकर मैने फरीदाबाद के सासंद के पास गया था कि एनआईटी विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र मे खेल परिसर-मिनी स्टेडियम खोला जाए लेकिन कोई कार्यवाही नही की गई। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि विधायक बनने के बाद वर्ष 2019 से मै लगातार बल्लभगढ सोहना टोल की जर्जर हालत की आवाज उठा रहा हूँ जनता को बताए भाजपा के प्रत्याशी करप्शनपाल क्यो चुप बैठे रहे।

विधायक नीरज शर्मा ने जनसभा में कहा कि भाजपा के प्रत्याशी करप्शनपाल ने एनआईटी विधानसभा के लोगो से सिर्फ घृणा करने का काम किया है।

गांव पाली में उमड़े जन सैलाब ने यह साबित कर दिया कि इस चुनाव में जनता फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने का काम करेंगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!