गुरुग्रामः 20 अप्रैल 2024 – आज दिनांक 20.04.2024 को पुलिस थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना गांव खोह, गुरुग्राम में एक महिला की हत्या के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर एक महिला मृत अवस्था में मिली। पुलिस टीम द्वारा पुलिस की सीन-ऑफ-क्राइम, एफ.एस.एल. व फिन्गरप्रिट की टीमों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरिक्षण किया गया। मृतका के रिश्तेदार की शिकायत के आधार पर थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर , गुरुग्राम में हत्या से संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक ललित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में आरोपी को कुछ ही घंटे में आज दिनांक 20.04.2024 को सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन, दिल्ली से काबू किया। आरोपी की पहचान शारदा प्रसाद निवासी गाँव कमनकापुरा, बराई हरख, थाना होलागढ़, जिला प्रयागराज (उत्तर-प्रदेश) उम्र-25 वर्ष के रूप में हुई।

आरोपी शारदा प्रसाद

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह (आरोपी) अपनी पत्नी (उपरोक्त अभियोग में मृतिका) के चरित्र पर संदेह रखता था, जिसके चलते इसने दिनाँक 19/20.04.2024 की रात इसने अपनी पत्नी के पेट में चाकू से वार किया और वहां से भाग गया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किया गया चाकू व खून से सने हुए कपड़े बरामद किए है। अभियोग का अनुसंधान जारी है।