CCTV फुटेज तथा अन्य सबूतों के आधार पर झगड़ा करने वाले एक पक्ष के 9 आरोपियों तथा दूसरे पक्ष के 2 आरोपियों सहित कुल 11 आरोपियों को गिरफतार किया जा चुका है

गुरुग्राम : 20 अप्रैल 2024 – दिनांक 19.04.2024 को थाना राजेंद्रा पार्क गुरुग्राम में एक सूचना गांव धनवापुर, गुरुग्राम में झगड़ा होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना राजेंद्रा पार्क, गुरुग्राम की पुलिस टीम गांव धनवापुर पहुंची जहां पर ज्ञात हुआ कि दो पक्षों में लड़ाई-झगड़ा व लाठी डंडों से मारपीट हुई है तथा इस दौरान गोली भी चली है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने, गोली चलाने तथा जान से मारने की धमकी देने के संबंध में पुलिस टीम को शिकायत दी। उपरोक्त वारदात के संबंध में क्रमश: हिमांशु दहिया व मोनिका की शिकायत पर थाना राजेंद्रा पार्क, गुरुग्राम में शस्त्र अधिनियम व IPC की संबंधित धाराओं के तहत अलग-अलग 02 अभियोग अंकित किए गए।

उपरोक्त वारदात में आरोपियों की धरपकड़ के लिए थाना व अपराध शाखाओं की विभिन्न पुलिस टीमें गठित की गई है।

पुलिस द्वारा इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए CCTV फुटेज तथा अन्य सबूतों के आधार पर झगड़ा करने वाले एक पक्ष के 9 आरोपियों तथा दूसरे पक्ष के 2 आरोपियों सहित कुल 11 आरोपियों को गिरफतार किया जा चुका है तथा जिन भी आरोपियान के खिलाफ साक्ष्य/सबूत सामने आयेंगे, उनको भी अभियोग में गिरफ्तार किया जायेगा। अभियोगों का नियमानुसार अनुसंधान किया जा रहा है।

error: Content is protected !!