आम आदमी पार्टी वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा की विभिन्न गांवों में जनसभा

प्रधानमंत्री मोदी ने जिसे कोयला चोर कहा, भाजपा ने उसे ही कुरुक्षेत्र से उम्मीदवार बनाया : अनुराग ढांडा

इस बार सीधी लड़ाई अंधभक्तों और देशभक्तों के बीच, तीसरा वोट काटने के लिए आएगा : अनुराग ढांडा

अभय चौटाला साजिश के तहत वोट काटने के लिए कुरूक्षेत्र से उतरे: अनुराग ढांडा

पूरे हरियाणा की अनाज मंडियों में गेहूं खरीद के लिए कोई इंतजाम नहीं: अनुराग ढांडा

बीजेपी ईडी और सीबीआई के दबाव के जरिए चुनाव जीतने की कोशिश में लगी: अनुराग ढांडा

गुहला-चीका/कैथल, 05 अप्रैल – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के समर्थन में गुहला चीका विधानसभा के गांव अटेला, आंधली और गांव चांनचक में जनसभा की। उनके साथ जिला अध्यक्ष गज्जन सिंह, जसविंदर खरकां, मास्टर सतबीर गोयत, कुलभूषण शर्मा, बलबीर सजूमा, डॉ. अनिल रंगा, डॉ. मनीष यादव, जितेंद्र, कश्मीर सिंह, राजीव ढुल और अमरिंदर सिंह मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि पांच साल में एक बार ऐसा समय आता है जब नेता आपके पीछे घूमते हैं नहीं तो पूरे पांच साल जनता नेताओं के पीछे घूमती है। किसान को एमएसपी चाहिए, युवाओं को रोजगार चाहिए और यदि हमारा कोई बच्चा विदेश में फंस गया तो उसको निकालने के लिए सरकार के नेताओं के पास जाना पड़ता है। इसके अलावा महिलाओं के मान सम्मान की रक्षा नहीं हो पा रही तो नेताओं के पास जाना पड़ेता है। इसलिए अब नेता आपके पास आएंगे और हाथ जोड़कर कहेंगे कि वोट हमें देना। लेकिन अब आपके पास मौका है कि जितनी बार आपको उन नेताओं के पास जाना पड़ा उसका हिसाब किताब एक ही झटके में कर लेना।

उन्होंने कहा अब जब आपके पास ये मौका आया है तो आपको देखना चाहिए कि जब हम पांच साल बाद किसी नेता का चुनाव अपने सांसद के रुप में करते हैं तो इसका मतलब उस व्यक्ति के हाथ में पांच साल के लिए अपना नसीब दे रहे हो। इसलिए सोच समझकर अपने सांसद का चुनाव होना चाहिए। जब हमने इंडिया गठबंधन के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा से डॉ. सुशील गुप्ता के नाम की घोषणा की तो लोगों के बीच में हाथ जोड़कर वोट मांगने के लिए जाने लगे कि हमने इस बार हमारा बेस्ट उम्मीदवार घोषित किया है इसलिए इस बार हमें वोट देना। जब तक भाजपा ने उम्मीदवार भी घोषित नहीं किया था और कह रहे थे कि हमारी 400 सीट आ रही हैं। इसका मतलब उनको आपके वोट की जरुरत नहीं है, बस उनकी तो 400 सीट आ रही हैं लेकिन ये नहीं पता कि कैसे आ रही हैं।

उन्होंने कहा कि एक तरफ आम आदमी पार्टी है जो आपके सामने अपने उम्मीदवार को रख कर, हर गांव में जाकर हाथ जोड़कर आपके वोट की अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा है जो बिना उम्मीदवार घोषित किए कहती है कि हमारी तो 400 सीट आ रही हैं। एक तरफ हमारी पार्टी है जिस पर एक चव्वनी के भ्रष्टाचार का भी दाग नहीं लगा। आज तक कोई एजेंसी एक चव्वनी का भी आरोप साबित नहीं कर पाई। दूसरी तरफ एक ऐसा व्यक्ति है जिसे 2014 में खुद प्रधानमंत्री मोदी कुरुक्षेत्र में आकर कह कर गए थे कि ये कोयला चोर है और सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी है। मैं पूछना चाहता हूं कि भाजपा ने ऐसी कौन सी वॉशिंग मशीन लगा रखी है जिसमें वो कोयले के इन दागा को धोकर बिल्कुल साफ करके नवीन जिंदल को मैदान में ले आए कि अब कोयले का कोई दाग नहीं रहा, अब ये भाजपा के उम्मीदवार हैं।

उन्होंने कहा कि जब जनता अपना सांसद चुनने जा रही है तो उनको ये सवाल पूछने चाहिए। जिस नवीन जिंदल पर भाजपा ने खुद कोयला चोर का आरोप लगाया था और जिस पर अभी भी कोर्ट में केस चल रहे हैं। आज भाजपा उसको अपना उम्मीदवार बनाकर ले आए, यदि ये किसी को भी अपनी मर्जी से अपना उम्मीदवार बना कर ले आएंगे और हमारे सिर पर थोंप देंगे। जनता ये बर्दाश्त नहीं करेगी। अब जनता खुद ये फैसला करेगी कि कौन उनके लिए सही और कौन गलत है। आज पूरे हिंदुस्तान में यदि भाजपा को किसी से डर लग रहा है तो वो आम आदमी पार्टी हैं और ये लोग आम आदमी पार्टी की पूरी लीडरशिप को जेल में डालना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी के नेताओं पर पिछले 2 साल में 250 रेड हुई और 450 गवाहों से पूछताछ कर ली, लेकिन आज तक एक भी नेताओं से एक चव्वनी बरामद नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता को पूरी मजबूती से जीताकर संसद में पहुंचाएं। इस बार सीधी लड़ाई अंधभक्तों और देशभक्तों के बीच है। यदि कोई तीसरा आता है तो समझ लेना कि वोट काटने के लिए आया है। लोग कह रहे थे चुनाव लड़ने ताऊ का लाल आया है ये ताऊ के लाल नहीं, भाजपा के दलाल है। वोट काटने के लिए मैदान में आए हैं।