भाजपा नेत्री हेमा मालिनी पर रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी अशोभनीय, तुरंत मांगनी चाहिए माफी : बराला

महिलाओं का अपमान करने की कांग्रेस में दी जाती है ट्रेनिंग : बराला

चंडीगढ़ , 4 अप्रैल। भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि अभद्र टिप्पणियां करके महिलाओं को अपमानित करना राहुल गांधी और उनकी पूरी टीम की फितरत बन गई है। श्री बराला ने भाजपा नेत्री हेमा मालिनी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा की गई टिप्पणी को अशोभनीय बताते हुए कहा कि सुरजेवाला को तुरंत माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों भी कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सुप्रिया ने भी महिला होते हुए कंगना रनौत के लिए अभद्र टिप्पणी की थी। श्री बराला ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी पूरी टीम का महिलाओं के प्रति कितना सम्मान है यह उनकी टिप्पणियों से झलकता है। सुभाष बराला गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय मंगल कमल रोहतक में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में राहुल गांधी, रणदीप सुरजेवाला, दिग्विजय सिंह की बात करें तो इन लोगों ने अपनी अभद्र बातों से कई बार महिलाओं को अपमानित किया है। उन्होंने कहा कि देश की आधी आबादी कांग्रेस को भविष्य में आइना दिखाने का काम करेगी। महिलाओं पर बार-बार टिप्पणियां करना यह दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी में किस तरह से लोगों को ट्रेनिंग दी जाती है। उन्होंने कहा कि एक विशेष प्रकार की ट्रेनिंग लेकर कांग्रेस के नेता महिलाओं का अपमान करते हैं।
सुभाष बराला ने कहा कि कुछ दिन पहले भी रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा के वोटरों के लिए अपमानजनक बात कही थी।

वीडियो से छेड़छाड़ करने के बारे में पूछे गए एक सवाल पर श्री बराला ने कहा कि होना तो यह चाहिए कि श्री सुरजेवाला संबंधित महिलाओं से माफी मांगे, उलटा दूसरे लोगों पर ही आरोप लगा रहे हैं। बराला ने कहा कि सुरजेवाला की इन हरकतों को हरियाणा की जनता माफ नहीं करेगी। लोकसभा और उसके बाद विधानसभा के चुनाव में जनता कांग्रेस को घटिया टिप्पणी का जवाब देगी और जमीन दिखाने का काम करेगी। राहुल गांधी के बारे में बोलते हुए श्री बराला ने कहा कि राहुल गांधी भी बार-बार महिलाओं का अपमान करते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणियां करते हैं। देश की जनता देख रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनकी पूरी टीम को देश की जनता से, हेमामालिनी से और कंगना रनौत से माफी मांगनी चाहिए।

पत्रकार द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा 10 की 10 लोकसभा सीटें बड़े मार्जिन से जीत रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के  नेतृत्व में 10 सालों में अभूतपूर्व विकास के काम हुए हैं। गरीब कल्याण की  नीतियों से गरीब लोगों के चेहरों पर खुशियां आई है। महिलाओं का जीवन सरल हुआ है। मोदी सरकार किसानों के हित की सोचने वाली सरकार है। दस सालों में किसानों को समृद्ध करने के लिए अनेकों योजनाएं बनाई है जिनका लाभ किसान ले रहे हैं।

सुभाष बराला ने कहा कि हरियाणा की पारदर्शी शासन व्यवस्था पर युवाओं का विश्वास बढ़ा है। डबल इंजन की सरकार सभी लोगों को साथ लेकर चलने वाली सरकार है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की सबसे बड़ी पांचवी अर्थव्यवस्था वाला देश बना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्य भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है। श्री बराला ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता विकसित भारत और विकसित हरियाणा के लिए मतदान करेगी और तीसरी बार देश में मोदी सरकार बनाएगी। 

error: Content is protected !!