उस कांग्रेस पर लोकसभा उम्मीदवार न होने का आरोप लगा रहे है, जिस कांग्रेस से ही 6 उम्मीदवार उधार लेकर भाजपा ने हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में 6 सीटों पर कांग्रेस पृष्ठभूमि के नेताओं को उतारा है : विद्रोही

कथित कोयला चोर को भाजपा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की खुद की सीट कुरूक्षेत्र लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार बनाकर खुद ही साबित कर दिया कि भाजपाई-संघी कितने झूठे, अनैतिक, षडयंत्रकारी, ढोंगी है : विद्रोही

3 अप्रैल 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि सत्ता अहंकार में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी यह भूल गए कि वे उस कांग्रेस पर लोकसभा उम्मीदवार न होने का आरोप लगा रहे है, जिस कांग्रेस से ही 6 उम्मीदवार उधार लेकर भाजपा ने हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में 6 सीटों पर कांग्रेस पृष्ठभूमि के नेताओं को उतारा है। विद्रोही ने मुख्यमंत्री सैनी से पूछा कि यदि हरियाणा में भाजपा इतनी ही सशक्त है तो प्रदेश व देश की 10 वर्ष की अपनी सत्ता के बाद भी भाजपा को संघी पृष्ठभूमि के उम्मीदवार लोकसभा चुनाव में उतारने के लिए क्यों नही मिल रहे? जिस भाजपा के पास खुद अपनी विचारधारा के उम्मीदवार चुनाव लडवाने के लिए नही, वह कांग्रेस के पास हरियाणा में चुनाव लडने योग्य उम्मीदवार नही होने का आरोप जड़े, इससे अधिक बेशर्मी व क्रूर मजाक और क्या हो सकता है? जिस नायब सिंह सैनी की मुख्यमंत्री के रूप में खुद की स्थिति एक कठपुतली की हो, ऐसा मुख्यमंत्री दूसरों पर तंज कसने से पहले स्वयं की हालत का भी आत्मविश्लेषण कर ले।  

विद्रोही ने कहा कि मुख्यमंत्री सैनी जी ने कांग्रेस-विपक्ष के गठबंधन इंडिया एलायंस को भ्रष्टाचार का टोला बताकर बेशर्मी व अनैतिकता की सभी हदे पार कर दी है। जो भाजपा देशभर के कांग्रेस-विपक्ष के जिन नेताओं को भ्रष्टाचारी बताकर उनके यहां ईडी, सीबीआई, आईटी रेड करवाकर पहले मुकदमे दर्ज करती है, फिर उन्हे डराकर भाजपा वाशिंग मशीन में नहला-धुलाकर भाजपा में शामिल कर गंगापुत्र घोषित करके ईमानदारी का प्रमाण पत्र देती है। ऐसी भाजपा स्वयं कितनी भ्रष्ट व अनैतिक है, यह बताना भी बेमानी है। आज की राजनीति का कटु सत्य यह है कि भ्रटाचारियों, घोटालेबाजों, असत्यवादियों व साम्प्रदायिक उन्मादी अरातक तत्वों का टोला बनकर रह गई है।

वहीं विद्रोही ने कहा कि जिस कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से नायब सिंह सैनी सांसद है, उस निर्वाचन क्षेत्र से भी भाजपा को कांग्रेस से उधार का उम्मीदवार लेकर मैदान में उतारना पडा है। जिस नवीन जिंदल को कल तक मोदी-शाह, नायब सिंह सैनी, मनोहरलाल खट्टर कोयला चोर कहते थे और जिसके खिलाफ कोयला घोटाले में ईडी, सीबीआई जांच कर रही है, उसी कथित कोयला चोर को भाजपा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की खुद की सीट कुरूक्षेत्र लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार बनाकर खुद ही साबित कर दिया कि भाजपाई-संघी कितने झूठे, अनैतिक, षडयंत्रकारी, ढोंगी है। जो भाजपा जनता को ठगकर वोट हडपने खातिर कांग्रेस नेताओं पर झूठे आरोप जडती हो और फिर ईडी, सीबीआई, आईटी से मुदकमा दर्ज करवाकर उन्हे डराकर न केवल भाजपा में शामिल करती है बल्कि उन्हे लोकसभा व विधानसभा का टिकट भी थमाती है। ऐसी स्थिति में हरियाणा की जनता स्वयं विचार ले भाजपा कितनी भ्रष्ट, अनैतिक, झूठी, षडयंत्रकारी, ठग पार्टी है।    

error: Content is protected !!