-जिला बार एसोसिएशन में पहुंचे लोकसभा के जजपा प्रत्याशी, एसोसिएशन ने किया स्वागत

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। जिला बार एसोसिएशन में मंगलवार भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के जजपा प्रत्याशी राव बहादुरसिंह पहुंचे। वहां एसोसिएशन की ओर से उनका स्वागत किया गया। इस दौरान जिला बार एसोसिएशन के प्रधान मनजीत यादव ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

इस अवसर पर राव बहादुरसिंह ने कहा कि वह आपके बीच का है। सदैव आपके सुख-दुख में शामिल होने का मौका मिला है। अब निकट भविष्य में लोकसभा चुनाव होने है। पहले जीते हुए राष्टÑीय पार्टी के प्रत्याशियों को आप 10-15 साल से देख रहे है। इस क्षेत्र के प्रति सभी का रवैया दौगला रहा है। यह क्षेत्र पिछड़ों में शामिल है। शिक्षा जगत में तो निजी संस्थानों की मेहतन से जिला प्रदेशभर में अव्वल है। इसके अलावा बाकी मामलों में जिला महेंद्रगढ़ ही नहीं दादरी व भिवानी भी पिछड़े है। उन्होंने कहा कि 10 साल जिन्हें जनता की आवाज को उठाने के लिए संसद में भेजा, उन्होंने एक बार भी आवाज नहीं उठाई। इसी का परिणाम है कि इन 10 सालों में वह केंद्र की कोई योजना भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में नहीं लेकर आए। इसका क्षेत्र के लोगों को मलाल है। अब समय आ गया है परिवर्तन कर क्षेत्र का भाग्य बदले। वह सदैव आपके बीच रहा है और रहेगा।

आशीर्वाद मिला और उन्हें संसद में पहुंचने का मौका मिला तो तीनों जिला से पिछड़ेपन का दाग तो हटाएंगे ही, विकास कार्यों में प्रदेशभर में अव्वल स्थान पर इस क्षेत्र को आगे लाने का प्रयास भी करेंगे। इस काम में किसी तरह की चूक ना हो, इसके लिए सभी को एकमत होना होगा और खुद की चुनावी लड़ाई समझकर लड़नी होगी। इस दौरान जिला बार एसोसिएशन की ओर से प्रधान मनजीत यादव ने राव बहादुरसिंह का स्वागत किया। इस मौके पर जाट महासभा के जिला प्रधान विजयपाल एडवोकेट, कर्णसिंह यादव एडवोकेट, जसवीरसिंह ढिल्लो, रामजीलाल यादव, उमराव सिंह कौशिक, सुरेंद्र ढिल्लो, प्रमोद तांखर, रणधावा सिंह, सचिव सुमित गुर्जर, अजय चौधरी, पवन तिगरा, नीरज बड़ेसरा, रामजीलाल यादव बिगोपुर के अलावा जजपा पार्टी से जिला अध्यक्ष डा. मनीष शर्मा, एडवोकेट तेजप्रकाश यादव, डीएन यादव, सिकंदर गहली, कुलदीप कलवाड़ी, रविंद्र गागड़वास, विरेंद्र बनिहाड़ी, भोजराज यादव, महेंद्र बड़ेसरा, बेदुरातां, महेंद्र खन्ना, राजकुमार जांगड़ा, विरेंद्र घाटासेर, संदीप भांखर, नवीन राव, विष्णु सरपंच, रामकुमार मकसूसपुर, हरचंद तोबड़ा, लक्की सरदार, माडूराम, धीरज शर्मा, सुबेदार रणबीर पुनिया, दीपक यादव, सुनील राव, बजरंग गुर्जर, हुकमचंद, कुनाल शुक्ला, रवि भालोठिया सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!