— दिल्ली की सभी सात सीटों पर खिलेगा कमल :  धनखड़

— धनखड़ ने देश की राजधानी का महत्वपूर्ण दायित्व देने पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार

 नई दिल्ली, 28 मार्च। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ को पार्टी ने देश की राजधानी एवं दिल्ली प्रदेश का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। औमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि पार्टी ने  देश की राजधानी की अहम जिम्मेदारी सौंपी है, इसके लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं।

भाजपा राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने कहा कि पूरे भारत वर्ष को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सम्पूर्ण विश्वास है और लोकसभा चुनाव में  प्रचंड विजय का संकल्प सिद्घ होने जा रहा है। दिल्ली की बात करें तो सभी सात सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। दिल्ली की शिक्षित और समझदार जनता जर्नाद्घन फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है। चार जून को भाजपा 400 पार का संकल्प पूरा होने जा रहा है।

दिल्ली प्रदेश चुनाव प्रभारी श्री धनखड़ ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का चुनाव है। यह चुनाव भारत को अमृत काल में आत्मनिर्भर बनाने की ओर ले जाने का चुनाव है। देश की जनता मान चुकी है कि भारत को आर्थिक रूप से सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने के लिए मोदी से बेहतर कोई नेता नहीं है। इसलिए देशभर में राजनीतिक माहौल भाजपा के पक्ष में है।

 दिल्ली प्रदेश चुनाव प्रभारी ने कहा कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी के भ्रष्टïचार से तंग हो चुकी है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार को खत्म करने का नारा देकर सत्ता में आई अरविंद केजरीवाल सरकार ने भ्रष्टïचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित आधी से ज्यादा सरकार जेल में बंद है। कानून का सम्मान करना तो दूर की बात,केजरीवाल  कह रह रहे हैं कि जेल से ही सरकार चलाएंगे। प्रजातंत्र और कानून के राज में ऐसी तानाशाही पहले कभी नहीं देखी और सुनी गई।

error: Content is protected !!