आरोपियों के द्वारा नशे की हालात में की गई थी फायरिंग 

वारदात में प्रयोग स्कॉर्पियों गाङी भी आरोपी के कब्जा से बरामद

फतह सिंह उजाला

गुरुग्राम 26 मार्च । एक व्यक्ति के द्वारा पुलिस थाना सैक्टर-9ए गुरुग्राम में  लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि  25. मार्च को  रात को एक काले रंग की महिन्द्रा स्कॉर्पियों गाङी में सवार होकर आए 02 व्यक्तियों द्वारा मस्जिद के पास नशे की हालात में उत्पात करते हुए रोकने पर उनके द्वारा गोली चलाने के सम्बन्ध में दी गई। प्राप्त शिकायत पर पुलिस थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। 

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया निरीक्षक रामबीर सिंह, प्रबन्धक थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम के नेतृत्व में सहायक उप-निरीक्षक देव चरण व पुलिस टीम ने उपरोक्त अभियोग से सम्बन्धित विभिन्न साक्ष्य एकत्रित किए और अभियोग में तत्परता से आगामी कार्यवाही करते हुए गाङी में सवार होकर गोली चलाने की वारदात को अन्जाम देने में शामिल  आरोपी को कुछ घण्टों में ही  गुरुग्राम से काबू किया गया। आरोपी की पहचान देवी लाल कॉलोनी के स्थानीय निवासी गौरव (उम्र 31 वर्ष) और बसई निवासी गौरव 30 वर्ष के रुप में हुई। 

पुलिस टीम द्वारा एकत्रित की गई जानकारी व आरोपी से की गई पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त आरोपी अपने एक अन्य साथी के साथ अपनी स्कॉर्पियों गाङी में सवार होकर घुम रहा था और ये दोनों (उपरोक्त आरोपी व इसका एक अन्य साथी) नशे की हालात में थे। इसी दौरान इन्होनें पिस्टल से एक फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त आरोपी के कब्जा से वारदात में प्रयोग हुई स्कॉर्पियों गाङी बरामद की गई है। अभियोग का अनुसंधान जारी है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि गुरुग्राम में घटित उपरोक्त घटना के सम्बन्ध में त्वरित कार्यवही की गई है इस सम्बन्ध में झूठी अफवाह ना फैलाएं।

error: Content is protected !!