” मैं जल्द ही बाहर आऊंगा “: पत्नी सुनीता ने पढ़ा जेल में बंद अरविंद केजरीवाल का संदेश ……

राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेजा है ।

नई दिल्ली, 23 मार्च, 2024 – दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में लिखा सीएम का संदेश आज लोगों तक पहुंचाया. सुनीता ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा “… मैंने बहुत संघर्ष किया है, इस गिरफ्तारी से मैं हैरान नहीं हूं. भारत के भीतर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं । हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा… दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं. क्या पता अगर उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे । मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें. कोई जेल मुझे अंदर नहीं रख सकती, मैं बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा…”  ।

केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं को भेजे संदेश में लिखा है कि मेरी गिरफ्तारी के कारण भाजपा सदस्यों से नफरत न करें, वे हमारे भाई हैं ।

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा, केजरीवाल ने अपना हर वादा पूरा किया. लोगों की दुआएं केजरीवाल के साथ हैं, उनका जिंदगी का पल-पल देश के लिए ।

अरविंद केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में

राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया है ।

ईडी ने कल अदालत में दावा किया था कि कथित आबकारी घोटाला मामले में अपराध से अर्जित कमाई की ‘‘बड़ी लाभार्थी” रही आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा धनशोधन कराए जाने के लिए केजरीवाल ने दिल्ली का मुख्यमंत्री होने का फायदा उठाया।

राउज एवेन्यू अदालत में विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा के समक्ष ईडी ने केजरीवाल की हिरासत का अनुरोध करते हुए कहा था, ‘‘दिल्ली सरकार के मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य व्यक्तियों के साथ सांठगांठ करने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली आबकारी घोटाले के सरगना और मुख्य षड्यंत्रकारी हैं.” ।

अदालत में पेश किए जाने के दौरान केजरीवाल ने एक टीवी नेटवर्क से कहा था, ‘‘ मेरा जीवन देश की सेवा के लिए समर्पित है, चाहे मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर.’ ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!