होलाष्टक रविवार 17 मार्च से लग गए है। फाल्गुन अष्टमी से होलिका दहन तक आठ दिनों तक होलाष्टक के दौरान मांगलिक और शुभ कार्य नहीं होते है

होलाष्टक के दौरान सनातन धर्म से जुड़े सोलह संस्कार जैसे- विवाह, मुंडन समेत कोई भी शुभ कार्य नहीं करते, न ही ग्रह प्रवेश किया जाता है

दिल्ली/चंडीगढ़/फरीदाबाद, 21 मार्च 2024 – विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि अगर घर में रहे होते तो ज्ञात होता घर के ग्रह प्रवेश का महत्व। एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर बोलते हुए कहा कि हमारी सस्कंृति को नष्ट करने का काम किया जा रहा है। भारत के हर व्यक्ति को ज्ञात है कि होली के त्यौहार से 8 दिन पहले होलाष्टक रविवार 17 मार्च से लग गए है। फाल्गुन अष्टमी से होलिका दहन तक आठ दिनों तक होलाष्टक के दौरान मांगलिक और शुभ कार्य नहीं होते है। होलाष्टक के दौरान सनातन धर्म से जुड़े सोलह संस्कार जैसे- विवाह, मुंडन समेत कोई भी शुभ कार्य नहीं करते, न ही ग्रह प्रवेश किया जाता है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्धारा करनाल में नए मकान में ग्रह प्रवेश सिर्फ करनाल की जनता से सहानुभूति जुटाने के लिए किया गया है।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि करनाल का स्थानीय विधायक किराए पर घर तक नही ले पाए, इससे स्पष्ट है कि मनोहर लाल खट्टर ने साढै नौ साल सिर्फ करनाल की जनता को धौखा देने का काम किया है। क्योकि करनाल की जनता ने खट्टर को विधानसभा में पहुंचाने का काम किया था तो उनको कम से कम हफ्ते में 2 दिन करनाल की जनता के बीच में रहना चाहिए था जोकि खट्टर ने नही किया।

जब खट्टर करनाल से विधायक थे और सरकार में मुख्यमंत्री के पद पर थे तो उस समय उनका वेतन भी ज्यादा था फिर उस समय मनोहर लाल खट्टर ने किराए का मकान क्यो नही लिया।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि जब मनोहर लाल खट्टर ने साढै नौ साल तक करनाल में मकान नही था तो कुछ दिन और रूक जाते। सिर्फ वोटो के लिए हमारी सस्कृंति के साथ ऐसा मजाक करना एक पूर्व मुख्यमंत्री को शौभा नही देता।

error: Content is protected !!