– अंबाला लोकसभा क्षेत्र के  विभिन्न वर्गों के प्रबुद्ध लोगों से भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश  धनखड़  ने लिए सुझाव

– हरियाणा की दस की दस सीटों पर खिलेगा कमल -बोले धनखड़

चंडीगढ़/ पंचकूला 13 मार्च।  भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने पंचकूला में कहा कि पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार कर रही केंद्रीय घोषणा पत्र में हर वर्ग के अच्छे सुझावों को शामिल करेगी।  वर्ष 2024  के आम चुनाव देश को अमृत काल में विकसित भारत बनाने के संकल्प को साकार करने की ओर अग्रसर करेंगे।  उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ- सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर चलती है। इसलिए घोषणा पत्र में हर वर्ग से सुझाव लिए जा रहे हैं और सार्थक चर्चा की जा रही है। राष्ट्रीय सचिव ने प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी को बधाई देते हुए कहा कि अच्छे और विनम्र स्वभाव के धनी हैं और अपने दायित्व को निभाते हुए अपना बेस्ट देंगे।

राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने अंबाला लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न वर्गों के प्रबुद्ध लोगों से घोषणा पत्र के लिए सुझाव लिए और सुझावों पर विस्तार से चर्चा की । इस दौरान उद्यमी, व्यापारी, दुकानदार और क्षेत्र के मौजिज लोगों ने अपने-अपने सुझाव दिए। सुझाव देने के तर्क भी रखे। श्री धनखड़ ने सभी सुझाव देने वाले  प्रबुद्ध   लोगों का पार्टी की ओर से धन्यवाद करते हुए कहा कि अच्छे सुझावों को निश्चित रूप से पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा । भाजपा का मानना है कि वर्ष 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने में हर वर्ग की साझेदारी जरूरी है। आनंद की बात है कि हर वर्ग से अच्छे सुझाव प्राप्त हो रहे हैं ।  भाजपा की नीतियों और पीएम मोदी की कार्यशैली को सराहा जा रहा है।

श्री धनखड़ ने कहा कि देश का राजनीतिक माहौल शत-प्रतिशत भाजपा के पक्ष में है। हरियाणा की सभी दस सीटों पर फिर से कमल खिलने जा रहा है। देश के लोकप्रिय नेता मोदी लगातार तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं । इस बार भाजपा 400 पार के साथ जीत का अंतर भी बढऩे जा रहा है। बैठक में जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, पंचकूला महापौर कूल भूषण गोयल, बी बी सिंघल, रोहित सेन, महामंत्री परमजीत कौर,अश्विन जौहर मानद महासचिव रंजीता मेहता, प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख नवीन गर्ग, उद्यमी अरूण ग्रोवर सहित विभिन्न व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधि और प्रबुद्धजन मौजूद रहे।

error: Content is protected !!