11 मार्च तक जिस मनोहरलाल खट्टर को खुद प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा में आकर विकास पुरूष, जनहितैषी नेता बता रहे थे, उसी कथित विकास पुरूष को 24 घंटे बाद ही बेआबरू करके आनन-फानन में मुख्यमंत्री पद से हटाकर खुद मान लिया कि भाजपा हरियाणा में लोकसभा चुनाव हार रही है : विद्रोही

जब मुख्यमंत्री नकारा थे तो उनके नकारा जी-हजूरिये मंत्रीयों को दोबारा मंत्री बनाकर क्या हरियाणा की जनता को ठगा नही जा रहा ? विद्रोही

13 मार्च 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने दावा किया कि मोदी-भाजपा ने लोकसभा चुनावों की घोषणा से ठीक दो-तीन दिन पूर्व ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को हडबडी में बदलकर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाने के घटनाक्रम से साफ है कि भाजपा ने मान लिया है कि हरियाणा में उनकी हार तय है। विद्रोही ने कहा कि 11 मार्च तक जिस मनोहरलाल खट्टर को खुद प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा में आकर विकास पुरूष, जनहितैषी नेता बता रहे थे, उसी कथित विकास पुरूष को 24 घंटे बाद ही बेआबरू करके आनन-फानन में मुख्यमंत्री पद से हटाकर खुद मान लिया कि भाजपा हरियाणा में लोकसभा चुनाव हार रही है। खटटर जी को हटाकर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाकर भाजपा हरियाणा की जनता को ठगकर उनकी वोट हडपने का असफल प्रयास कर रही है, लेकिन हरियाणा की जनता जनविरोधी, भ्रष्ट, जातिवादी, साम्प्रदायिक, लुटेरी भाजपा को हरियाणा से भगाने का मन बना चुकी है। सवाल उठता है कि यदि भाजपा सरकार ने विगत साढ़े 9 सालों में हरियाणा का अभूतपूर्व विकास किया है व ईमानदारी से काम किया है तो फिर लोकसभा चुनाव से ठीक पूर्व मुख्यमंत्री बदलने की नौबत क्यों आई?  

विद्रोही ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर को नकारा मानकर पद से हटा दिया, पर जिन पांच विधायकों को मंत्री बनाया गया है वे सभी खट्टर सरकार के मंत्री थे। ऐसे में सवाल उठता है कि जब मुख्यमंत्री नकारा थे तो उनके नकारा जी-हजूरिये मंत्रीयों को दोबारा मंत्री बनाकर क्या हरियाणा की जनता को ठगा नही जा रहा? भाजपा का नया मुख्यमंत्री बनाकर बिना कुछ कहे भाजपा ने जजपा के साथ साढ़े 4 साल पूर्व का अपना ठगबंधन भी तोड़ लिया है। भाजपा-जजपा ने ठगबंधन करके साढ़े 4 साल तक सत्ता दुरूपयोग से भारी भ्रष्टाचार करके हरियाणा की जनता को बुरी तरह से लूटा और जब उस लूट का हिसाब देने का समय आया तो अपना यह ठगबंधन तोडकर फिर से हरियाणा की जनता को ठगना चाहते है। विद्रोही ने कहा कि आज भी भाजपा-जजपा पर्दे के पीछे मिलकर अलग-अलग लोकसभा चुनाव लडने की नौटंकी करके हरियाणा की जनता को ठगना चाहते है।

हरियाणा में जातिय धु्रवीकरण करवाकर मोदीजी अजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला से मिलकर एक सुनियोजित रणनीति के तहत सत्ता विरोधी वोटों को बाटकर चुनाव जीतने का षडयंत्र रच रहे है लेकिन हरियाणा की जनता सबकुछ जानती है। मोदी-भाजपा व दुष्यंत चौटाला-अजय चौटाला व जजपा की चालों में फंसकर हरियाणा का वोटर वोटों का बटवारा करवाके मोदी-भाजपा के जाल में फंसकर अपने पैरों पर कुल्हाडी मारने की बजाय लूटेरी भाजपा-जजपा दोनो की ठगी का करारा जवाब देकर कांग्रेस-इंडिया एलायंस को जितायेगा।        

error: Content is protected !!